Thursday, May 16, 2024
Advertisement

यूपी में दिल दहला देने वाला मामला, मां ने 11 साल के बेटे की हत्या कर सीवर टैंक में फेंका शव, हुई गिरफ्तार

यूपी में एक दिल दहलाने वाला एक मामला सामने आया है। एक सौतेली मां ने अपने 11 साल के बच्चे की हत्या कर शव को सीवर टैंक में फेंक दिया था। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: October 17, 2023 15:08 IST
horrific murder in up- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO यूपी में दिल दहलाने वाला मामला

गाजियाबाद: उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से सटे मोदीनगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक सौतेली मां ने अपने 11 साल के बेटे की जान ले ली और उसे पत्थरो से बांधकर सीवर टैंक मे फेंक दिया। पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई।  पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, गोविन्दपुरी निवासी राहुल सेन ने मोदीनगर थाने में सूचना दी कि जब वह रविवार रात को घर लौट तो उन्हें उनका 11 वर्षीय पुत्र नहीं मिला। इसे लेकर उन्होंने मोदीनगर थाने ने मामला दर्ज कराया जिसके बाद बच्चे की तलाश शुरू की गई। इसी क्रम में पुलिस ने  घर के आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो पाया गया कि बच्चा तो घर से बाहर नहीं निकला था।

पुलिस ने बताया कि दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मोदीनगर की गोविन्दपुरी स्थित डबल स्टोरी कॉलोनी में सौतेली मां रेखा ने अपनी सहेली पूनम के साथ मिलकर 12 साल के चौथी क्लास में पढ़ने वाले मासूम “शब्द” का गला घोंटकर उसकी हत्या करके लाश को पत्थरो से बांधकर गटर मे फेंक दिया। बच्चे की गुमशुदी दर्ज कराने के बाद घड़ियाली आंसू बहानें वाली हत्यारन मां का CCTV कैमरे ने खोला राज तो पुलिस ने किया गिरफ्तार।

एसीपी मोदीनगर ने बताया कि आज दिनांक 16.10.2023 को गोविन्दपुरी निवासी राहुल सेन थाना मोदीनगर पर सूचना दी गई कि कल रात्रि को घर लौटने पर इनको इनका 11 वर्षीय पुत्र नही मिला। वादी की सूचना के आधार पर थाना मोदीनगर पर अभियोग पंजीकृत किया गया तथा अभियोग के विवेचक द्वारा बच्चे की तलाश की जाने लगीजिसके क्रम में इनके घर के आस पास सीसीटीवी फुटैज देखी गई तो पाया गया कि कल इनका पुत्र घर से बाहर नही निकला था। संदेह होने पर घर अंदर तलाश की गई तो बच्चे का शव सीवर टेंक में मृत अवस्था में पाया गया। घर के सदस्यों से गहनता से पूछताछ करने पर मृत बच्चे की सौतेली माँ द्वारा यह स्वीकार किया गया कि इनके द्वारा बच्चे की हत्या कर शव को सीवर टेंक में डाल दिया गया था।इस सम्बन्ध में आरोपी महिला से गहनता से पूछताछ की जा रही तथा अन्य सभी तथ्यों को प्रकाश में लाते हुए अग्रिम विधिक कार्यवाही की जायेगी । 

इसके बाद संदेह होने पर घर के अंदर तलाशी की गई तो बच्चे का शव सीवर टेंक में मृत अवस्था में पाया गया. घर के सदस्यों और पुलिस द्वारा गहनता से पूछताछ करने पर मृत बच्चे की सौतेली माँ द्वारा यह स्वीकार किया गया कि उसने बच्चे को गला घोंटकर मार डाला और उसकी हत्या के बाद बचने के लिए शव को सीवर टेंक में डाल दिया गया। नेशनल क्राइम इनवेस्टिगेशन ब्यूरो (NCIB) ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement