Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पत्नी रोज देती थी गाली, परेशान होकर पती ने सुपारी देकर करवा दिया मर्डर

बिहार के सुपैल जिले में पति द्वारा सुपारी देकर अपनी पत्नी की हत्या करवाने का मामला सामने आया है। दरअसल पति ने अपनी पत्नी की गाली और तानों से परेशान होकर उसकी 50 हजार रुपए में सुपारी देकर हत्या करवा डाली।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 25, 2020 0:19 IST
Husband gives supari of Wife in Bihar- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE Husband gives supari of Wife in Bihar

पटना: बिहार के सुपैल जिले में पति द्वारा सुपारी देकर अपनी पत्नी की हत्या करवाने का मामला सामने आया है। दरअसल पति ने पत्नी की गाली और तानों से परेशान होकर उसकी 50 हजार रुपए में सुपारी देकर हत्या करवा डाली। यह मामला त्रिवेणीगंज थाने का है। पुलिस ने बताया कि पहले पति ने ही अज्ञात लोगों के खिलाफ उसकी पत्नी की हत्या का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद जब पुलिस ने जांच शुरु की तो उसके हाथ सीसीटीवी फुटेज लगी जिसके बाद आगे की जांच में सुपारी लेने वालों और महिला के पति के बीच बीतचीत होने का खुलासा हुआ।

पुलिस ने महिला के पति से जब सख्ती से पुछताछ की तो पता चला कि वह 4 सालों से अपनी पत्नी की गालियों और तानों से परेशान था जिससे परेशान होकर उसने उसकी सुपारी देकर हत्या करा दी। 

महिला के पति ने बताया कि हत्या करने के लिए दो सुपारी किलर इगन्यासियुश पॉल और अलस को 50 हजार की सुपारी दी गई और उन्होंने 19 अगस्त की सुबह 4 बजे घर में सोई महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। पति-पत्नी की शादी वर्ष 2005 में हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं जिसमें एक बेटी 11 साल की है तो बेटा 9 साल का है लेकिन बीते 4 सालों से पति-पत्नी के बीच अनबन जारी थी। जिसके बाद पति ने परेशान होकर पत्नी की हत्या करवा दी। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement