1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. पत्नी को पराये मर्द संग देख पति ने खोया आपा, उठाया यह खौफनाक कदम

बिहार के नालंदा में पत्नी को पराये मर्द संग देख पति ने खोया आपा, कर दी दोनों की हत्या

अचानक घर पहुंचे पति ने अपनी पत्नी को पराये मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद आपा खो दिया था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 10, 2021 19:52 IST
Husband Kill Wife, Husband Murder Wife, Husband Murder Wife Nalanda, Wife Murder Nalanda- India TV Hindi
Image Source : PTI बिहार के नालंदा जिले के थरथरी थाना क्षेत्र में एक पति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की जान ले ली।

बिहार शरीफ: बिहार के नालंदा जिले के थरथरी थाना क्षेत्र में एक पति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की जान ले ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अचानक घर पहुंचे पति ने अपनी पत्नी को पराये मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद आपा खो दिया था। इसके बाद उसने पत्नी और उसके प्रेमी की कुदाल से काटकर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मृतकों की पहचान सबलू कुमार की पत्नी रेखा देवी (32) और हिलसा के धर्मपुर निवासी निशांत कुमार के रूप में की गई है।

दूसरे राज्य में रहकर नौकरी करता है आरोपी पति

मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि रूपनबिगहा गांव निवासी सबलू कुमार दूसरे राज्य में रहकर नौकरी करता है। वह बुधवार को जब घर आया तो उसने अपनी पत्नी रेखा को एक पराये मर्द निशांत के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा। यह सब देखकर गुस्से में सबलू ने कुदाल से दोनों की हत्या कर दी और फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि रेखा का मायका हिलसा के धर्मपुर में है। उन्होंने बताया कि निशांत भी वहीं का रहने वाला था और पति के घर पर नहीं होने से उसका रेखा के घर आना-जाना लगा रहता था।

‘बिना बताए अचानक घर पहुंचा था सबलू कुमार’
गांववालों ने बताया कि इस बात की भनक सबलू कुमार को लग गई थी। इसी बीच वह बिना बताए अचानक घर पहुंच गया और अपनी पत्नी को निशांत के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर आपा खो दिया। पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) संजय कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह प्रेम प्रसंग में हत्या का मामला है। जांच के बाद पूरी बात सामने आएगी। थरथरी के थाना प्रभारी चंदन कुमार ने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मामले की छानबीन की जा रही है। संजय कुमार ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी फरार है। (IANS)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। पत्नी को पराये मर्द संग देख पति ने खोया आपा, उठाया यह खौफनाक कदम News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X