Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

रेप के आरोप के बाद महिला से की थी शादी, अब झगड़े से परेशान पति ने पहाड़ी से खाई में फेंका

दिल्ली के डाबड़ी इलाके में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, 24 साल के एक सेल्समैन राजेश राय ने अपनी पत्नी बबीता को नैनीताल ले जाकर खाई में फेंक दिया।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: July 27, 2021 17:06 IST
रेप के आरोप के बाद महिला से की थी शादी, अब झगड़े से परेशान पति ने पहाड़ी से खाई में फेंका- India TV Hindi
रेप के आरोप के बाद महिला से की थी शादी, अब झगड़े से परेशान पति ने पहाड़ी से खाई में फेंका

नई दिल्ली: दिल्ली के डाबड़ी इलाके में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, 24 साल के एक सेल्समैन राजेश राय ने अपनी पत्नी बबीता को नैनीताल ले जाकर खाई में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है। आरोपी राजेश राय उत्तराखंड के उधम सिंह नगर का रहने वाला है।

पुलिस ने बताया कि पिछले साल 14 जुलाई 2020 को 29 साल की बबीता ने FIR दर्ज कराई थी और आरोप लगाया था कि राजेश राय ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी को 8 अगस्त 2020 को गिरफ्तार कर लिया गया था और तिहाड़ जेल भेज दिया गया था। 

कुछ दिनों बाद महिला ने एक हलफनामे में कहा गया कि वह अपनी शिकायत वापस लेना चाहती है। आरोपी और वह शादी कर लेंगे। कोर्ट ने आरोपी को 10 अक्टूबर 2020 को जमानत दे दी थी और उसने महिला से शादी कर ली। बबीता का परिवार दिल्ली के महेंद्र पार्क इलाके में रहता है।

आरोपी ने जेल और पुलिस से बचने के लिए शादी तो कर ली लेकिन परिजनों का आरोप है कि लड़की को शादी के बाद से लगातार परेशान किया जाता था। उसके साथ मारपीट की जाती थी और आरोपी अक्सर लड़की से झगड़ा किया करता था, जिसके बाद लड़की अपने मायके आ गई थी। इसके बाद आरोपी ने समझा-बुझाकर बबीता को 11 जून 2021 को अपने घर ऊधमसिंह नगर उत्तराखंड ले गया था।

अभी महिला को ससुराल गए एक दिन ही हुआ था कि उसका घर वालों से संपर्क टूट गया। लगातार कोशिशों के बाद भी महिला का फोन नंबर नहीं मिल रहा था, जिसके बाद परेशान और घबराए हुए महिला के घर वालों ने कोर्ट के जरिए पुलिस को सूचना दी है। 

दिल्ली पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस से आरोपी राजेश राय का पता लगाया और गिरफ्तार कर लिया, जिसकी आखरी लोकेशन नैनीताल में मिली थी जबकि बबीता के फोन की लास्ट लोकेशन भी नैनीताल में ही मिली थी। 

पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि बीवी से आए दिन होने वाले झगड़ों से परेशान होकर वह अपनी पत्नी को नैनीताल ले गया और उसे खाई से धक्का दे दिया था। दिल्ली पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बबीता की लाश को नैनीताल से बरामद कर लिया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement