1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. पत्नी ने पति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की, पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज

पत्नी ने पति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की, पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में महिला ने पति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी है। घटना को अंजाम देने के बाद महिला तीन बच्चियों को लेकर कुएं में कूद गई थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 04, 2021 23:18 IST
पत्नी ने पति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की, पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज- India TV Hindi
Image Source : PTI पत्नी ने पति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की, पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में महिला ने पति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी है। घटना को अंजाम देने के बाद महिला तीन बच्चियों को लेकर कुएं में कूद गई थी। महिला और बच्चियों को बचा लिया गया है। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि जिले के पेंड्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आमाडार गांव में आज तड़के महिला विद्या पैकरा (32) ने पति अनुरूप सिंह पैकरा (35) की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी है। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि मानसिक रूप से बीमार महिला विद्या ने तड़के करीब चार बजे घर में सो रहे पति की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह अपने तीनों बच्चियों को लेकर कुएं में कूद गई। बच्चियों की उम्र डेढ़ वर्ष, ढाई वर्ष और चार वर्ष है। उन्होंने बताया कि कुएं से बच्चों के चीखने की आवाज आने पर आसपास के आसपास के ग्रामीणों ने मां और तीनों बच्चियों को बाहर निकाला तथा जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब विद्या से इस संबंध में पूछताछ की गई तब उसने बताया कि सुबह उसे ख्याल आया कि उसे अपने पति की हत्या कर देनी चाहिए। इसके बाद उसने घटना को अंजाम दे दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने महिला के खिलाफ पति की हत्या और बच्चियों की हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है। महिला से पूछताछ की जा रही है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। पत्नी ने पति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की, पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X