Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अवैध संबंध के चलते पति-पत्नी ने की युवक की हत्या, कूड़े के ढेर पर लाश फेंक हो गए फरार

अमित हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। शादीशुदा महिला से अमित का अवैध संबंध था। इसकी वजह से महिला और उसके पति ने मिलकर अमित की हत्या कर दी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: November 14, 2023 23:27 IST
अमित की हत्या की सुलझी गुत्थी- India TV Hindi
अमित की हत्या की सुलझी गुत्थी

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में अमित की हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। शादीशुदा महिला से अमित का अवैध संबंध था। इसकी वजह से महिला और उसके पति ने मिलकर अमित की हत्या कर दी। कोतवाली नगर क्षेत्र के धमरा अड्डे स्थित नया गांव के निवासी अमित 9 नवंबर से लापता था। उसके परिवार ने अमित को काफी ढूंढ़ने की कोशिश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। 

शादीशुदा महिला से था अवैध संबंध

इसके दो दिन बाद नया गांव के जंगल के पास 11 नवंबर को अमित नाम के शख्स का शव कूड़े के ढेर पर पड़ा मिला। पुलिस ने इस मामले में गंभीरता से जांच की और पूछताछ में पता चला कि गांव की रहने वाली सीमा नाम की महिला से अमित के अवैध संबंध थे। सीमा, जीतू की पत्नी है। जब उसके पति जीतू को अवैध संबंध की बात पता चली, तो फिर दोनों ने मिलकर अमित की हत्या की योजना बनाई। 

महिला ने अमित को कमरे के अंदर बुलाया

जीतू की पत्नी सीमा ने अमित को अपने घर पर बुला लिया। अंदर कमरे में जब अमित आया, तो उस पर जीतू और सीमा ने हमला कर दिया। दोनों ने अमित पर ईंट से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद कूड़े के ढेर पर अमित की बॉडी फेंक कर दोनों वहां से फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में पति-पत्नी दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी  है।

अमित की हत्या के आरोपी पति-पत्नी गिरफ्तार

Image Source : INDIATV
अमित की हत्या के आरोपी पति-पत्नी गिरफ्तार

नया गांव के पास कूड़े पर मिला था शव 

उधर, इस मामले में एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि 9 तारीख से लापता युवक का शव 11 तारीख को नया गांव के पास कूड़े पर मिला था, जिसकी पहचान करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मामले की जांच के लिए नगर पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम को लगाया गया था। पूछताछ में पता चला कि गांव की रहने वाली महिला से अमित के संबंध थे। पति को जब इस बात की पता लगी, तो दोनों ने मिलकर अमित की हत्या कर दी। फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

- वरुण शर्मा की रिपोर्ट

"माफ करो, भूल जाओ, आगे बढ़ो", सचिन पायलट ने बताया अपना मंत्र, कहा- ऐसे कर रहे काम

त्योहारी सीजन पर रेलवे का खास इंतजाम, 1700 स्पेशल ट्रेनें चलाई गईं, देखें क्या-क्या मिलीं सुविधाएं?

बिहार में कितने पढ़े लिखे हैं लोग?

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement