Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Hyderabad Mercedes Gangrape: हैदराबाद में पब में गई लड़की के साथ गैंगरेप, BJP ने AIMIM और TRS के नेताओं पर लगाए आरोप

पुलिस ने बताया कि लड़की जब घर पहुंची तो उसके गले पर खरोंच के निशान देखकर माता-पिता ने उससे सवाल पूछा था।

Vineet Kumar Singh Edited by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: June 03, 2022 23:03 IST
Hyderabad Mercedes Gangrape, Hyderabad Gangrape, Hyderabad Pub Gangrape- India TV Hindi
Image Source : PTI Police says 5 accused identified in Hyderabad Mercedes Gangrape case.

Highlights

  • लड़की को आरोपी लड़के पब में ही मिले थे और वह उनके साथ कार में गई थी।
  • लड़की के गले पर खरोंच के निशान देखकर मां-बाप ने सवाल पूछा तो मामला खुला।
  • BJP इस मामले में AIMIM और TRS के नेताओं के शामिल होने के आरोप लगा रही है।

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में पब में गई एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा शुक्रवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, लड़की के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाले लड़के उसे पब में ही मिले थे और वे भी नाबालिग थे। पुलिस ने कहा कि पीड़िता अपने एक मित्र के साथ एक पॉश इलाके के पब में गई थी, जहां उसकी मुलाकात नाबालिग लड़कों के एक ग्रुप हुई। उन्होंने कहा कि लड़की का मित्र पब में रुक गया जबकि वह उन लड़कों के साथ मर्सिडीज कार में चली गई।

‘लड़की के गले पर थे खरोंच के निशान’

पुलिस ने बताया कि लड़की जब घर पहुंची तो उसके गले पर खरोंच के निशान देखकर माता-पिता ने उससे सवाल पूछा। इसके बाद लड़की ने जो बताया उसे सुनकर उनके होश उड़ गए। लड़की ने बताया कि कार में लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया। उन्होंने बताया कि यह घटना 28 मई को हुई और लड़की के पिता ने 31 मई को शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने कहा कि शिकायत के आधार पर किशोरी का शील भंग करने के आरोप में FIR दर्ज की गई है, हालांकि मामले में बलात्कार की आशंका के चलते धाराओं में बदलाव संभव है।

बीजेपी ने AIMIM, TRS पर लगाए आरोप
पुलिस ने कहा कि किशोरी के साथ घटना में शामिल 5 में से 3 आरोपी नाबालिग हैं, और इनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि सभी आरोपियों को पकड़ने की कोशिश जारी है। इस बीच, भारतीय जनता पार्टी की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष बंडी संजय कुमार ने बयान जारी कर इस मामले में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) और तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के नेताओं के शामिल होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कथित घटना के 5 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किए जाने पर कड़ी आपत्ति जतायी।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement