Friday, March 29, 2024
Advertisement

केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर बोला बड़ा हमला, कहा- घटिया राजनीति कर रहे हैं

मौर्य ने कहा, ललितपुर मामले में पूरे थाने को सस्पेंड कर दिया गया है, दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

Vineet Kumar Singh Edited by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: May 05, 2022 21:20 IST
Keshav Prasad Maurya, Keshav Prasad Maurya Akhilesh Yadav, Akhilesh Yadav- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE Keshav Prasad Maurya and Akhilesh Yadav.

Highlights

  • केशव प्रसाद मौर्य ने आगरा मेट्रो प्रॉजेक्ट का निरीक्षण किया एवं जरूरी दिशा निर्देश दिए।
  • मौर्य ने जामा मस्जिद के पास भूमिगत मेट्रो स्टेशन का नाम बदलकर मनकामेश्वर मंदिर मेट्रो स्टेशन रखने का ऐलान भी किया।

आगरा: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ललितपुर की कथित गैंगरेप पीड़िता से एसएचओ द्वारा बलात्कार किए जाने के मामले में ‘घटिया राजनीति’ कर रहे हैं। मौर्य 2 दिन के दौरे पर आगरा आए हुए हैं और गुरुवार को उन्होंने आगरा मेट्रो प्रॉजेक्ट का निरीक्षण किया एवं जरूरी दिशा निर्देश दिए। उन्होंने इस अवसर पर जामा मस्जिद के नजदीक बनने वाले भूमिगत मेट्रो स्टेशन का नाम बदलकर मनकामेश्वर मंदिर मेट्रो स्टेशन रखने का भी ऐलान भी किया।

‘विपक्ष को इतना तूल नहीं देना चाहिए’

मौर्य जब मेट्रो रेल प्रॉजेक्ट का निरीक्षण कर रहे थे, उसी समय पूर्व राज्यमंत्री व विधायक आगरा छावनी डॉ. जीएस धर्मेश ने भूमिगत मेट्रो स्टेशन जामा मस्जिद का नाम बदलकर मनकामेश्वर मंदिर मेट्रो स्टेशन करने का सुझाव दिया। इस पर उपमुख्यमंत्री ने तुरंत मौके पर उपस्थित अधिकारियों को इस स्टेशन का नाम मनकामेश्वर मंदिर मेट्रो रेलवे स्टेशन करने का आदेश दिया जिस पर मेट्रो अधिकारियों ने भी अपनी स्वीकृति दी। मौर्य से जब ललितपुर रेप केस पर पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा थाने पर बुलडोजर चलाने संबंधी बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि विपक्ष को इतना तूल नहीं देना चाहिए।

‘घटिया राजनीति करना सपा की आदत’
मौर्य ने कहा, ‘ललितपुर मामले में पूरे थाने को सस्पेंड कर दिया गया है, दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। ऐसे में अखिलेश के बयानों में हार की बौखलाहट दिखाई दे रही है। वह (अखिलेश) ऐसे काम करते हैं जो पूर्व मुख्यमंत्री के लिए शोभायमान नहीं है। वैसे भी ‘घटिया राजनीति’ करना अखिलेश और सपा की आदत है।’ मौर्य ने दावा किया कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में अगले 25 साल तक राज करेगी और प्रदेश को अपराध मुक्त किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस अच्छा कार्य कर रही है, कुछ लोग हैं जो गलत कर रहे हैं, उन्हें सख्त सजा दिलाई जाएगी। गौरतलब है कि इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री एसपी बघेल भी मौजूद थे।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement