Thursday, April 25, 2024
Advertisement

होली की छुट्टी पर घर आई थी डेंटिस्ट सुमेधा, बॉयफ्रेंड जौहर ने उतारा मौत के घाट, पुलिस जांच में जुटी

जानकारी के मुताबिक सुमेधा होली की छुट्टी पर घर आई थी और सीधे आरोपी जौहर के घर चली गई थी। वहां दोनों के बीच झगड़ा हुआ और जौहर ने गुस्से में आकर सुमेधा की हत्या कर दी

Reported By : Manzoor Mir Written By : IndiaTV Hindi Desk Updated on: March 11, 2023 0:06 IST
डॉ. सुमेधा और जौहर- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी डॉ. सुमेधा और जौहर

जम्मू : जम्मू में 26 साल की एक डेंटिस्ट की उसके बॉयफ्रेंड ने बेहरमी से चाकू गोदकर हत्या कर दी। यह वारदात जम्मू के जानीपुर शहर के बाहरी इलाके में हुई। डेंटिस्ट की पहचान डॉ. सुमेधा पुत्री कमल किशोर शर्मा के तौर पर हुई है। वहीं आरोपी का नाम जौहर गनई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक जानीपुर पुलिस को कल शाम आरोपी जौहर के एक रिश्तेदार का फोन आया। जौहर के रिश्तेदार ने पुलिस को बताया कि जौहर ने फेसबुक पर यह शेयर किया कि वह अपनी जिंदगी से तंग आकर आत्महत्या करने जा रहा है। 

दरवाजा तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुई पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पाया कि घर का दरवाजा अंदर से बंद है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस जब दरवाजे को तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो वहां के हालात को देखकर हैरान रह गई। जौहर की गंभीर हालत में तड़प रहा था। उसने चाकू से अपने पेट पर कई वार किए थे। वहीं बगल में डॉ. सुमेधा का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। जौहर ने उसके पेट पर चाकू से कई वार किए थे। 

होली की छुट्टी पर घर आई थी सुमेधा 

जानकारी के मुताबिक सुमेधा होली की छुट्टी पर घर आई थी और सीधे आरोपी के घर चली गई थी। वहां दोनों के बीच झगड़ा हुआ और जौहर ने गुस्से में आकर सुमेधा की हत्या कर दी और उसके बादू चाकू से खुदकुशी की कोशिश की। पुलिस ने इस संबंध में धारा 302 के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि डॉ. सुमेधा और आरोपी करीबी दोस्त थे और दोनों के बीच लव अफेयर था।

सुमेधा और जौहर ने एक साथ की थी पढ़ाई

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुमेधा और जौहर ने जम्मू के डेटल कॉलेज से बैचलर ऑफ डेंटल सर्जरी किया था। इसके बाद सुमेधा जम्मू-कश्मीर से बाहर एमडीएस करने चली गई थी। सुमेधा होली की छुट्टी पर जम्मू पहुंची थी और सीधे जौहर के घर चली गई। वहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई और उसके बाद जौहर ने किचन में इस्तेमाल किए जानेवाले चाकू से सुमेधा की हत्या कर दी। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement