Friday, April 26, 2024
Advertisement

झारखंड: हाथ-पैर बांधे, फिर केरोसिन डालकर लगा दी आग; महिला ने कुछ ऐसे की अपने पति को मारने की कोशिश

Jharkhand Crime: झारखंड के चतरा जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। चतरा में एक महिला ने अपने सोए हुए पति के हाथ-पैर बांधकर उसपर केरोसिन डालकर आग लगा दी।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: December 09, 2022 21:00 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

Jharkhand Crime: झारखंड के चतरा जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। चतरा जिले के एक गांव में एक महिला ने अपने सोए हुए पति के हाथ-पैर बांधकर उसपर केरोसिन डालकर आग लगा दी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आग से झुलसे हुए व्यक्ति को इलाज के लिए हजारीबाग के एक मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को अरेस्ट कर लिया है।   

'व्यक्ति नशे में महिला के साथ करता था मारपीट'

आरोपी रूनती देवी के मुताबिक उसका पति विनोद भारती शराब के नशे में उससे हमेशा मारपीट करता था। महिला ने कहा कि विनोद(महिला का पति) की प्रताड़ना से तंग आकर उसने यह कदम उठाया। महिला के मुताबिक गुरुवार की रात वह शराब के नशे में घर आया और उसने एक बार फिर गाली-गलौज की, जिसके बाद उसने विनोद के सोने का इंतजार किया। इसके बाद महिला ने अपने पति के हाथ-पैर बांधे और फिर केरोसिन डालकर आग लगा दी। इसके बाद वह(महिला) घर का दरवाजा बाहर से बंद करके निकल गई।

इससे पहले भी मारने की कोशिश की थी- ग्रामीण

जानकरी के मुताबिक परिवारवालों और गांव के लोगों को घटना का पती तब लगा जब आग की गंध आसपास के घरों तक पहुंची। आग का पता लगते ही लोगों ने घर का दरवाजा खोला और आग बुझाई। इसके बाद विनोद भारती को तुरंत सदर अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हजारीबाग मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। ग्रामीणों के मुताबिक पूर्व में भी रूनती देवी ने पति को जहर देकर मारने की कोशिश की थी। उनके झगड़ों को लेकर गांव में पंचायत भी हुई थी।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement