Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Karnataka: मशहूर वास्तु शास्त्री चंद्रशेखर गुरुजी की बेरहमी से हत्या, चाकू घोपते हत्यारे CCTV में कैद

Chandrashekhar Guruji: कर्नाटक के हुबली जिले में ‘सरल वास्तु’ से मशहूर हुए चंद्रशेखर गुरुजी की एक होटल में मंगलवार को छुरा घोंपकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। चंद्रशेखर गुरुजी की हत्या होटल के सीसीटीवी में कैद हो गया।

Swayam Prakash Written By: Swayam Prakash @@SwayamNiranjan
Updated on: July 05, 2022 19:30 IST

Highlights

  • सरल वास्तु से मशहूर हुए चंद्रशेखर गुरुजी का मर्डर
  • चंद्रशेखर गुरुजी की एक होटल में छुरा घोंपकर हत्या
  • खुलेआम वारदात को अंजाम देकर हत्यारे हुए फरार

Chandrashekhar Guruji: कर्नाटक के हुबली जिले में ‘सरल वास्तु’ से मशहूर हुए चंद्रशेखर गुरुजी की एक होटल में मंगलवार को छुरा घोंपकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। चंद्रशेखर गुरुजी की हत्या होटल के सीसीटीवी में कैद हो गया। इस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिख रहा है कि होटल के रिसेप्शन एरिया में दो लोग गुरुजी को लगातार बेरहमी से चाकू घोंप रहे हैं। वास्तु शास्त्री चंद्रशेखर गुरुजी के हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही थी और दोनों ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है। 

वास्तु शास्त्री चंद्रशेखर गुरुजी की हत्या की खबर मिलते ही हुबली के पुलिस कमिश्नर लाभू राम घटनास्थल पर पहुंचे। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि मूल रूप से बगलकोटे निवासी गुरुजी ने ठेकेदार के रूप में काम करना शुरू किया, लेकिन बाद में उन्हें मुंबई में नौकरी मिल गई। इसके बाद गुरुजी मुंबई में बस गये और वास्तु परामर्श देने लगे। तीन दिन पहले गुरुजी के परिवार के एक बच्चे की मौत हुबली में हो गई थी, जिसके कारण वह यहां आए थे।

CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

CCTV वीडियो में दिखा जा सकता है कि दोनों आरोपी होटल के रिसेप्शन एरिया में आकर होकर चंद्रशेखर गुरुजी का इंतजार करते हैं। इसके बाद चंद्रशेखर गुरुजी वहां आते हैं और रिसेप्शन पर रखे सोफे पर बैठ जाते हैं। उनके बैठते ही एक आरोपी नजदीक आकर गुरुजी के पैर छूता है और इतने में ही दूसरा आरोपी चाकू निकालकर चंद्रशेखर गुरुजी पर हमला करना शुरू कर देता है। इतने में दूसरा आरोपी भी अपनी जेब से चाकू निकालता है और दोनों मिलकर बेरहमी से गुरुजी को चाकू मारना शुरू कर देते हैं।

होटल में मौजूद कुछ लोग चंद्रशेखर गुरुजी को बचाने के लिए आगे आने की कोशिश करते हैं लेकिन आरोपी उन्हें भी चाकू मारने की धमकी देते हैं। लोगों के पीछे हटते ही आरोपी दोबारा चंद्रशेखर गुरुजी पर चाकू से वार करना शुरू कर देते हैं। जब आरोपियों को लगने लगता है कि चंद्रशेखर गुरुजी की जान जा चुकी है तो वे वहां से फरार हो जाते हैं।

हत्यारे गुरुजी के यहां करते थे काम

चंद्रशेखर गुरु जी की हत्या के दो आरोपियों महंतेश और मंजूनाथ दोनों को अरेस्ट कर लिया गया है। हत्या के बाद ये दोनों बेलगावी जा रहे थे। बेलगागी जिले के रामदुर्ग इलाके में इन्हें अरेस्ट कर लिया गया। प्राथमिक जांच में इस बात की जानकारी मिली है कि ये दोनों चंद्रशेखर गुरुजी के पास काम करते थे। कर्नाटक के गृह मंत्री अगरा ज्ञानेंद्रा ने इस बात की पुष्टि की है ये दोनों कातिल चंद्रशेखर गुरुजी के यहां काम करते थे।

वहीं पुलिस को आशंका है कि चंद्रशेखऱ गुरुजी शहर के पेसिडेंट होटल में कारोबार के सिलसिले में किसी से मिलने आए थे। इस मौके का फायदा उठाकर आरोपियों ने चंद्रशेखर गुरुजी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।  पुलिस बता रही है कि चंद्रशेखर गुरुजी एक होटल में गए थे, वहां एक रिसेप्शन पर दो लोगों ने उन्हें चाकू मार दिया। इससे वहां अफरातफरी मच गई। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement