Karnataka News: पुलिस इंस्पेक्टर ने महिला होटल रिसेप्शनिस्ट से की बदतमीजी, निलंबित किया, जानिए क्या है मामला

Karnataka News: इंस्पेक्टर हाल ही में जीवन भीम नगर के एक होटल में गया और रेंट पर एक रूम मांगा। कोई कमरा खाली न होने की बात जब महिला रिसेप्शनिस्ट ने कही तो शराब के नशे में धुत इंस्पेक्टर ने महिला रिसेपशनिस्ट को गाली दी।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: August 29, 2022 12:46 IST
Karnataka Crime News- India TV Hindi News
Image Source : FILE Karnataka Crime News

Highlights

  • रूम खाली न होने पर होटल रिसेप्शनिस्ट को दी गाली
  • होटल स्टाफ ने इंस्पेक्टर को होटल से बाहर किया
  • अपर आयुक्त ने आरोपी निरीक्षक को निलंबित कर दिया

Karnataka News: कर्नाटक में एक पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा एक महिला होटल रिसेप्शनिस्ट के साथ बदतमीजी करने का मामला सामने आया है। बदतमीजी के इस आरोप में इस पुलिस इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। यह मामला बेंगलुरु का है। जानकारी के अनुसार कर्नाटक पुलिस के एक इंस्पेक्टर को बेंगलुरु में एक महिला होटल रिसेप्शनिस्ट के साथ बदतमीजी करने के आरोप में निलंबित कर दिया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

रूम खाली न होने पर होटल रिसेप्शनिस्ट को दी गाली

पुलिस निरीक्षक गोपालकृष्ण गौड़ा केपी अग्रहारा थाने से जुड़े हैं। पुलिस के मुताबिक, इंस्पेक्टर हाल ही में जीवन भीम नगर के एक होटल में गया और रेंट पर एक रूम मांगा। कोई कमरा खाली न होने की बात जब महिला रिसेप्शनिस्ट ने कही तो शराब के नशे में धुत इंस्पेक्टर ने महिला रिसेपशनिस्ट को गाली दी और वहां शोर शराबा भी किया। इस मामले में होटल स्टाफ ने उस इंस्पेक्टर को जबरन बाहर कर दिया। 

होटल स्टाफ ने इंस्पेक्टर को होटल से बाहर किया

कोई कमरा खाली न होने की बात कहने पर शराब के नशे में धुत इंस्पेक्टर ने महिला रिसेप्शनिस्ट को गाली दी और शोर-शराबा किया। होटल स्टाफ ने इंस्पेक्टर को जबरन बाहर कर दिया। बाद में होटल के मैनेजर ने डीसीपी-ईस्ट भीमाशंकर गुलेद से शिकायत की। मैनेजर ने उन्हें सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल से लिए गए वीडियो उपलब्ध कराए। पुलिस ने मैनेजर की शिकायत दर्ज कर ली। डीसीपी गुलेद ने जांच की और इंस्पेक्टर को आरोपी मानते हुए अपर आयुक्त सुब्रमण्यरेश्वर राव को रिपोर्ट भेजी। रिपोर्ट मिलने पर अपर आयुक्त ने आरोपी निरीक्षक को निलंबित कर दिया।

यूपी में भी आया था महिला कांस्टेबल से बदतमीजी और छोड़खानी का मामला

कर्नाटक ही नहीं कई राज्यों में इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं। इसी तरह यूपी के फिरोजाबाद में भी पिछले एक मामला सामने आया था। इस मामले में महिला कांस्टेबल ने एक एएसआई पर बदतमीजी व छोड़खानी का आरोप लगा दिया था। फिरोजाबाद के रसूलपुर में तैनात महिला कॉन्स्टेबल ने एसएसआई इरफान अहमद पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उसके साथ बदतमीजी की ओर छेड़खानी की। जिसका मुकदमा एसएसपी के आदेश पर थाना रसूलपुर में लिखा गया था। 

एफ आई आर के मुताबिक महिला कॉन्स्टेबल ने बताया कि किस तरह इरफान अहमद उनके घर आए और बैठ गए थे। जब महिला कॉन्सटेबल ने कहा कि मुझे ड्यूटी पर जाना है तो उसने महिला के साथ छेड़खानी और बदतमीजी की। इसके बाद महिला कॉन्सटेबल ने उसे वहां से भगाया इरफान पर मुकदमा ​दर्ज कर लिया गया और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन