Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Kerala News: युवक के मुंह में लोहे की रॉड डालकर उतारा मौत के घाट, संपत्ति विवाद को लेकर रिश्तेदार ही बना यमराज

Kerala News: केरल में इडुक्की के पास के एक गांव में पारिवारिक संपत्ति को लेकर हुए झगड़े के बाद 25 वर्षीय आदिवासी युवक के रिश्तेदार ने उसके मुंह में लोहे की छड़ डालकर उसकी हत्या कर दी।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: October 08, 2022 22:19 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Representational Image

Highlights

  • घटना केरल में इडुक्की के पास के एक गांव की है
  • पुलिस ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया: पुलिस

Kerala News: केरल में इडुक्की के पास के एक गांव में पारिवारिक संपत्ति को लेकर हुई बहस एक झगड़े में बदल गई। जानकारी के मुताबिक बाद में झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि 25 वर्षीय आदिवासी युवक के रिश्तेदार ने उसके मुंह में लोहे की छड़ डालकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की रात एक संपत्ति विवाद को लेकर बहस शुरू हुई, जो बाद में पीड़ित रमेश और उसके रिश्तेदार सुरेश (हमलावर) के बीच विवाद में बदल गया। शराब के नशे में आरोपी ने रमेश पर लोहे की छड़ से वार किया और उसे पीड़िता के मुंह में डाल दिया, जिससे युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद में आरोपी मौके से फरार हो गया। 

आरोपी ने नशे में की युवक की हत्या

पुलिस ने बताया कि उन्होंने आरोपी की तलाश शुरू की और पास के जंगल वाले इलाके में देखे जाने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। अपराध तब हुआ जब रमेश आरोपी के घर पहुंचा और उसके साथ ‘झगड़ा’ किया। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘आरोपी के अनुसार, दोनों के बीच एक संपत्ति को लेकर विवाद था। बीती रात दोनों में इस बात को लेकर कहा-सुनी हो गई थी, जिसके बाद शराब के नशे में आरोपी ने रमेश को छड़ से मारा था।’’ पुलिस ने बताया कि मामले में जांच जारी है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

संपत्ति को लेकर परिवार के चार सदस्यों की हत्या: बंगाल

हाल में पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में संपत्ति विवाद को लेकर एक महिला और उसके पति ने अपने परिवार के चार सदस्यों की कथित तौर पर हत्या कर दी थी। पुलिस के मुताबिक दंपति ने  धारदार हथियार से हत्या की थी। फिर उन्होंने देबाशीष की पत्नी रेखा और उनकी 13-वर्षीय बेटी त्रियशा को भी चाकू मार दिया। उक्त घटना के बाद तनाव बढ़ने पर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भी इलाके का दौरा भी किया था। पुलिस के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद देबराज लापता हो गया। पुलिस ने संदेह जताया था कि हत्या संपत्ति को लेकर विवाद के कारण की गई थी। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement