Friday, April 19, 2024
Advertisement

फैय्याज ने राजा बनकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया, फिर किया रेप, पुलिस ने पकड़ा

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में पुलिस ने एक 24 वर्षीय मुस्लिम शख्स को एक महिला से कथित दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 21, 2021 17:34 IST
Love Jihad, Love Jihad Case Ballia, Love Jihad Ballia, Love Jihad Rape Hindu Girl- India TV Hindi
Image Source : @BALLIAPOLICE उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में पुलिस ने एक 24 वर्षीय मुस्लिम शख्स को एक महिला से कथित दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में पुलिस ने एक 24 वर्षीय मुस्लिम शख्स को एक महिला से कथित दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि फैय्याज नाम के इस शख्स ने अपना नाम राजा बताकर युवती से दोस्ती की थी, और ऐसे दिखाया था जैसे कि वह हिंदू हो। 22 वर्षीय महिला ने फैय्याज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद उसे मंगलवार गिरफ्तार कर लिया। महिला ने आरोप लगाया कि जब उसे उसकी असली पहचान का पता चला तो उसने उससे बचना शुरू कर दिया और उसे जान से मारने की धमकी दी।

‘तेजाब से हमले की धमकी दी थी’

युवती द्वारा लगाए गए आरोपों के मुताबिक, राजा बने फैय्याज ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया था। जब युवती को आरोपी की असलियत पता चली तो वह अंतरंग तस्वीरें वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोपों के मुताबिक, फैय्याज ने युवती पर तेजाब से हमले की भी धमकी दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवती और युवक दोनों एक ही प्राइवेट एजेंसी में काम करते थे। फैय्याज ने युवती को अपना नाम राजा बताया था और धीरे-धीरे उससे दोस्ती कर ली। शिकायत के मुताबिक, फैय्याज ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध भी बनाए।


‘बाद में पता चला उसका नाम फैय्याज मलिक है’
हालांकि बाद में युवती को पता चल गया कि उसका नाम राजा नहीं बल्कि फैय्याज मलिक है और वह बलिया के काजीपुरा मोहल्ले का रहने वाला है। फैय्याज की असलियत सामने आने के बाद युवती ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बलिया शहर कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक ओम प्रकाश पांडेय ने बताया, ‘आरोपी के खिलाफ मंगलवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।’

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement