Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

नाबालिग लड़की की अंतरंग तस्वीरें वायरल करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक युवक द्वारा एक नाबालिग की अंतरंग तस्वीरें लेकर वायरस करने की धमकी देने का मामला सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 10, 2021 17:36 IST
Love Jihad, Love Jihad Case, UP Minor Girl Pic Viral, Minor Girl Photo Viral- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक युवक द्वारा एक नाबालिग की अंतरंग तस्वीरें लेकर वायरस करने की धमकी देने का मामला सामने आया है।

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक युवक द्वारा एक नाबालिग की अंतरंग तस्वीरें लेकर वायरस करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के गोपीगंज थाना इलाके में एक मुस्लिम युवक ने नाम बदल कर एक नाबालिग लड़की के साथ प्रेम संबंध स्थापित किया और उसकी अंतरंग तस्वीरें लेकर उन्हें वायरल करने की धमकी दी। युवक ने कथित तौर पर लड़की से अपना नाम बदलकर दोस्ती की थी। पुलिस ने बताया कि इस सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

‘आतिफ ने नाम बदलकर दोस्ती की थी’

भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने शनिवार को बताया कि आतिफ (21) नाम के युवक ने एक नाबालिग लड़की से सोशल मीडिया के जरिये अपना नाम बदल कर दोस्ती कर ली। इसी दौरान उनके बीच प्रेम सम्बन्ध बन गए, और आतिफ ने उसकी कुछ अंतरंग तस्वीरें ले ली। उन्होंने बताया कि इस मामले में पीड़िता के पिता ने एक तहरीर देकर आरोप लगाया है कि आतिफ ने नाबालिग लड़की से धन की उगाही की और धर्म बदलने का दबाव बनाया। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से लगातार आतिफ इस मामले में उसकी अंतरंग तस्वीरें वायरल करने की धमकी दे रहा था।

‘लड़की ने अपने परिजनों को दी जानकारी’
सिंह ने बताया कि इसकी जानकारी लड़की ने अपने परिजनों को दी जिस पर उसके परिजनों ने आतिफ के परिवार वालों से मिलकर लड़के को समझाने के लिये कहा था। अधिकारी ने बताया कि आतिफ के परिजनों ने भी उसे समझाने की कोशिश की पर वह नाकाम रहे। पुलिस अधीक्षक ने बताया की नाबालिग लड़की और आतिफ ने शादी नहीं की है और न ही नाबालिग ने इस्लाम अपनाया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शुक्रवार को लड़की का बयान दर्ज किया और उसके पिता की तहरीर पर आतिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी को शुक्रवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया आरंभिक जांच में धन उगाही या धर्म परिवर्तन करने का कोई साक्ष्य नहीं मिला है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement