Thursday, June 13, 2024
Advertisement

मां के सामने प्रेमी ने 15 महीने के बच्चे की बेरहमी से हत्या की, शव को गटर में फेंका

महाराष्ट्र के मुंबई में एक मां ने ऐसा काम किया है, जिससे इंसानियत भी शर्मसार हो गई। इस मां ने अपने ही 15 महीने के बच्चे का प्रेमी से कत्ल करवा दिया और फिर उसके गुमशुदा होने का केस दर्ज करवा दिया।

Reported By : Saket Rai Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: May 25, 2024 12:12 IST
Crime News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आरोपी कपल

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मां ने प्रेमी की खातिर अपनी ममता का कत्ल करवा डाला और उसके मुंह से उफ तक नहीं निकली। मां के प्रेमी ने उसके 15 महीने के बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी और शव को गटर में फेंक दिया। 

हैरानी की बात तो ये है कि मां और उसके प्रेमी ने इस कांड को करने के बाद पुलिस स्टेशन में अपहरण का केस दर्ज करवा दिया। जब पुलिस ने सख्ती से इनसे पूछताछ की तब उन्होंने सच कबूला। मामला मुंबई के जोगेश्वरी इलाके का है। 

क्या है पूरा मामला?

मां और उसका प्रेमी मुंबई में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। इन लोगों ने अपने 15 महीने के बच्चे के गुमशुदा होने का केस दर्ज करवाया। पुलिस ने बताया कि इस प्रेमी जोड़े का नाम राजेश राणा (28 वर्ष) और रिंकी दास (23 साल) है, जो मूल रूप से ओडिशा के रहने वाले हैं। वह 4 महीने पहले ही अपने 15 महीने के बच्चे के साथ मुंबई आए थे। ये बच्चा केवल रिंकी दास का था। ये दोनों लोग मुंबई के जोगेश्वरी इलाके में रहते थे। 

पुलिस के मुताबिक, एक दिन अचानक इस कपल ने पुलिस स्टेशन में अपने बच्चे के चोरी होने की कंप्लेंट दर्ज कराई। लेकिन जब पुलिस ने मामले की छानबीन की तो पता लगा कि प्रेमी ने ही बच्चे की हत्या की और उसका शव मुंबई के गटर में फेंक दिया।

पुलिस भी दंग

पुलिस ने जब जांच शुरू की तो उसे पता चला कि दोनों (राजेश और रिंकी) ने पहले किसी और से शादी की थी। अपनी पहली शादी से रिंकी को एक बेटा हुआ था, और जब उसने अपने पति को छोड़ा तो इस दौरान उसने अपने पहले बेटे को भी छोड़ दिया।

इसके बाद रिंकी के अपने अंकल के साथ संबंध बन गए और वह प्रेगनेंट हो गई। गांव की पंचायत ने यह फैसला किया कि इस अंकल को रिंकी दास से शादी करनी पड़ेगी लेकिन बच्चे को जन्म देने के बाद रिंका की मुलाकात राजेश से हुई और दोनों मुंबई भाग गए। 

रिंकी का पहले से बच्चा होना, राजेश को पसंद नहीं था। इसलिए राजेश ने 15 महीने के बच्चे के चेहरे और सीने पर जोरदार घूंसा मारकर हत्या कर दी। इस दौरान रिंकी दास वहां पर मौजूद थीं। बाद में दोनों ने मिलकर पुलिस के सामने झूठा बयान दिया। जांच के दौरान पुलिस को उनकी कहानी पर शक हुआ तो उनसे सख्त पूछताछ की गई और फिर दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement