Saturday, May 04, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: 27 साल के युवक के साथ जंगल में क्रूरता, पूर्व सभापति ने तलवार से दोनों हाथ काटे, सामने आई ये वजह

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मुरबाड में एक 27 साल के युवक के तलवार से दोनों हाथ काटने का मामला सामने आया है। युवक का इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: December 16, 2023 19:20 IST
Maharashtra- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 27 साल का सुशील भोईर, जिसके दोनों हाथ काटे गए, हालत गंभीर

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें पूरे इलाके में खौफ का माहौल पैदा कर दिया है। यहां पुरानी रंजिश के चलते एक पूर्व सभापति ने 27 साल के युवक के दोनों हाथ तलवार से काट दिए। युवक जमीन पर पड़ा छटपटाता रहा और उसके दोनों हाथों से खून के फव्वारे निकलते रहे। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। युवक का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

क्या है पूरा मामला? 

मिली जानकारी के मुताबिक, पुरानी रंजिश के चलते पूर्व सभापति ने अपने साथियों की मदद से इस घटना को अंजाम दिया। खबर लिखे जाने तक आरोपी फरार हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। 

दरअसल बीती शाम मुरबाड में देवपे गांव का युवक सुशील भोईर (27) मुरबाड बारवी डैम रोड पर रिक्शे से जा रहा था। इसी दौरान मुरबाड पंचायत समिति के पूर्व सभापति श्रीकांत धूमल अपने साथियों के साथ आया और अपनी कार को रिक्शे के सामने खड़ी करके रिक्शे को रोक लिया।

इस दौरान सुशील को जबरन रिक्शे से बाहर निकाला गया और उसे मुरबाड के घने जंगल में ले जाया गया। जंगल में ही तलवार से युवक के दोनों हाथ काटे गए। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई और लोग डरे हुए हैं। मुरबाड पुलिस स्टेशन में श्रीकांत धूमल समेत उनके साले अंकुश खरीक, नितिन धूमल और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अभी तक आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

(रिपोर्ट: कल्याण से सुनील शर्मा)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement