Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Maharashtra News: पहले किया था पत्नी का सिर कलम...फिर ट्रॉली बैग में रखकर तालाब में फेंका, आरोपी गिरफ्तार

Maharashtra News: महाराष्ट्र के पालघर जिले में पिछले साल अपनी पत्नी की हत्या करने और उसका सिर कटा शव एक तालाब में फेंकने के आरोप में 32 वर्षीय एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: September 16, 2022 17:06 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Representational Image

Maharashtra News: महाराष्ट्र के पालघर जिले में पिछले साल अपनी पत्नी की हत्या करने और उसका सिर कटा शव एक तालाब में फेंकने के आरोप में 32 वर्षीय एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि मीरा-भायंदर, वसई-विरार (MBVV) पुलिस ने पिछले साल जुलाई में अपनी पत्नी सानिया शेख (24) की हत्या करने के आरोप में नाला सोपारा निवासी आसिफ हनीफ शेख को गिरफ्तार किया है। 

वसई पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक कल्याण कारपे ने बताया कि 26 जुलाई 2021 को वसई के कलंबा तालाब में एक ट्रॉली बैग में एक अज्ञात महिला का सिर कटा शव मिला था। इसके बाद हत्या का एक मामला दर्ज किया गया और मुंबई, ठाणे, ठाणे ग्रामीण, पालघर तथा राज्य के अन्य हिस्सों और पड़ोसी गुजरात के अन्य हिस्सों में गुमशुदा व्यक्तियों की जांच की गई। 

एक महिला की शिकायत पर हुई कार्रवाई

बता दें कि इस साल 29 अगस्त को कर्नाटक के बेलगावी की एक महिला ने अचोले पुलिस थाने में शिकायत की कि नाला सोपारा निवासी उनकी रिश्तेदार सानिया आसिफ शेख पिछले साल से लापता है। कारपे ने बताया कि पुलिस ने लापता महिला के पति से पूछताछ की, जिसने अपनी पत्नी की गुमशुदगी के बाद शिकायत भी दर्ज नहीं कराई थी। उन्होंने बताया कि आरोपी कुछ महीनों पहले नाला सोपारा छोड़कर ठाणे जिले के मुंब्रा इलाके में चला गया था। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि उसने अपनी पत्नी की हत्या की तथा शव को बैग में डालने के बाद उसे तालाब में फेंक दिया। 

शक के कारण की हत्या

अधिकारी ने बताया कि सऊदी अरब से लौटे आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। आरोपी को 19 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। सहायक पुलिस आयुक्त(ACP) पद्मजा बाडे ने बताया कि पुलिस को महिला का सिर बरामद नहीं हुआ है और इस हत्या में शामिल एक और व्यक्ति की तलाश की जा रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement