Friday, March 29, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: नासिक में 60 साल की महिला के साथ रेप, 22 साल के लड़के ने दिया घटना को अंजाम, पुलिस भी हैरान

महाराष्ट्र के नासिक में एक 60 साल की महिला के साथ 22 साल के लड़के ने कथित तौर पर रेप किया है। पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है और मामले की जांच की जा रही है। इस घटना को लेकर पुलिस भी हैरान है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: January 11, 2023 20:06 IST
Rape News- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 60 साल की महिला से 22 साल के लड़के ने कथित तौर पर रेप किया है। पुलिस ने संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। इस घटना को लेकर पुलिस भी हैरान है कि आखिर इतनी बुजुर्ग महिला के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बारे में कोई सोच भी कैसे सकता है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस ने बुधवार को बताया कि जिस महिला के साथ घटना हुई है, उसे लकवा भी लगा हुआ है। घटना मंगलवार सुबह नासिक शहर के उपनगर इलाके में हुई है। दरअसल पीड़ित महिला अपने घर में अकेली रहती है और पिछले सात साल से बिस्तर पर है। महिला का भाई पास में ही रहता है। 

मंगलवार रात एक युवक घर में घुस गया और पीड़िता के शोर मचाने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देकर कथित तौर पर उसके साथ रेप किया। उसने जाने से पहले महिला की तस्वीरें भी खींची। पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब उसका भाई सुबह चाय देने आया तो महिला ने उसे घटना के बारे में बताया, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज की गई। उन्होंने कहा कि संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे जांच की जा रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement