Thursday, April 18, 2024
Advertisement

बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर पिता की पीट-पीटकर हत्‍या, 7 आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के एकौना थाना क्षेत्र में कथित तौर पर बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर 50 वर्षीय एक व्‍यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 07, 2020 20:53 IST
Sexual Harassment, Daughter Sexual Harassment, Man Death Daughter Sexual Harassment- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर 50 वर्षीय एक व्‍यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के एकौना थाना क्षेत्र में कथित तौर पर बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर 50 वर्षीय एक व्‍यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है जिनमें से 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी के अनुसार एकौना क्षेत्र के ईश्‍वरपुरा गांव में भोला प्रसाद की बेटी गुरुवार को अपने दरवाजे पर बैठी थी तभी उसके पड़ोस में रहने वाले रामाशीष के घर आए मेहमान मनीष ने उससे कथित तौर पर छेड़छाड़ की।

‘लाठी-डंडे से पीटा और फिर फरार हो गए’

पुलिस द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी के अनुसार, जब बेटी ने इस घटना के बारे में पिता को बताया तो वह शिकायत करने के लिए रामाशीष के घर गया। इसके बाद गुस्‍साए युवक के साथी और रिश्‍तेदार भोला के घर आ गए और लाठी-डंडे से उसकी पिटाई कर फरार हो गए। स्‍थानीय लोगों ने भोला प्रसाद पर हुए इस जानलेवा हमले की सूचना पुलिस को दी। घायल भोला को पहले जिला अस्‍पताल और इसके बाद गोरखपुर स्थित बीआरडी मेडिकल कालेज उपचार के लिए लाया गया। पुलिस ने बताया कि देर रात भोला को लखनऊ अस्‍पताल ले जाया जा रहा था, तभी रास्‍ते में उन्होंने दम तोड़ दिया।

‘पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों को किया गिरफ्तार’
पुलिस ने बताया कि भोला एक मजदूर थे और अपनी 2 बेटियों और पत्‍नी के साथ रहते थे। एकौना थाना प्रभारी राम गिरीश चौहान ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों रामाशीष, अभिषेक, मोनू, सोनू, जयराम, अनिल, रवि और मनीष के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। चौहान ने बताया कि मामले की जांच जारी है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement