Friday, April 19, 2024
Advertisement

दिल्ली में लड़की से बार-बार बात करने को लेकर व्यक्ति की हत्या

त्रिलोकपुरी निवासी सलमान की मां ने शिकायत में कहा है कि उनका बेटा सलमान शादी से पहले पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से बातचीत किया करता था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 18, 2022 21:15 IST
Delhi Murder, Delhi Murder Man, Delhi Murder Girl Talking Man, Man Talking Girl Murder- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL दिल्ली में एक युवक की 3 लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी।

Highlights

  • लड़की ने सलमान को अपने घर के पास बुलाया और उससे बात करने लगी।
  • इस बीच लड़की की बहन ने दोनों को देखा और अपने परिवार को बता दिया।
  • सलमान को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

नयी दिल्ली: आपत्ति करने के बावजूद आरोपियों में से एक की बहन से बार-बार बातचीत करने को लेकर 29 वर्षीय विवाहित व्यक्ति की 3 लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि मृतक की पहचान सलमान के रूप में हुई है। उसका विवाह 4 साल पहले हुआ था और उसके परिवार में मां, पत्नी तथा 2 बच्चे हैं। उन्होंने कहा कि सोमवार की रात हुई घटना के सिलसिले में 2 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है और 3 अन्य पुरुष आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

‘पड़ोस की लड़की से बातचीत किया करता था सलमान’

पुलिस के अनुसार, त्रिलोकपुरी निवासी सलमान की मां ने मयूर विहार थाने में दी गई शिकायत में कहा है कि उनका बेटा सलमान शादी से पहले पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से बातचीत किया करता था। दोनों परिवारों को उनकी दोस्ती पर एतराज था। शिकायत के अनुसार, रात करीब 10 बजे लड़की ने सलमान को अपने घर के पास बुलाया और उससे बात करने लगी। इसबीच, लड़की की बहन ने दोनों को देखा और अपने परिवार को बता दिया।

‘सलमान के साथ गाली-गलौच करने लगा फरदीन’
लड़की की बहन ने तत्काल अपने भाई फरदीन ऊर्फ अद्दु को बुलाया, जो 2-3 लोगों के साथ वहां पहुंचा और सलमान के साथ गाली-गलौच करने लगा। शिकायत के अनुसार, लड़की की मां ने फरदीन और उसके साथियों को सलमान को सबक सिखाने के लिए उकसाया। शिकायत के अनुसार, फरदीन ने सलमान पर चाकू से वार किया और जब मृतक की मां ने मदद के लिए आवाज लगायी तो फरदीन और उसके साथ वहां से फरार हो गए। सलमान को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

‘विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है’
पूर्वी दिल्ली की पुलिस उपायुक्त प्रियंका कश्यप ने बताया कि मृतक की मां से मिली शिकायत के आधार पर मयूर विहार थाने में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया, ‘जांच की जा रही है। 2 आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है और 3 पुरुष आरोपियों को भी जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement