Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Minor Girl Raped In Delhi: दिल्ली में फैक्टरी मैनेजर ने पत्नी के सामने किया नाबालिग लड़की से रेप, मुंह में डाला तेजाब, वसंत विहार में भी गैंगरेप की घटना

Minor Girl Raped In Delhi: पुलिस का कहना है कि इस मामले में नागलोई पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा- 307 (हत्या की कोशिश), 376 (दुष्कर्म), 34 (समान मंशा) और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi
Published on: July 17, 2022 8:04 IST
Minor Girl Raped In Delhi- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK (REPRESENTATIONAL IMAGE) Minor Girl Raped In Delhi

Highlights

  • 15 साल की लड़की से फैक्टरी मैनेजर ने किया रेप
  • बीमार पत्नी से मिलाने के बहाने बुलाया और दिया घटना को अंजाम
  • वसंत विहार में चलती कार में 16 साल की लड़की के साथ भी गैंगरेप की घटना

Minor Girl Raped In Delhi: दिल्ली की एक फैक्टरी में काम करने वाली 15 साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि फैक्टरी मैनेजर ने नाबालिग के साथ पहले रेप किया, फिर तेजाब पिलाने की कोशिश की। इस मामले में 31 साल के आरोपी फैक्टरी मैनेजर जय प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

पुलिस ने बताया कि जय प्रकाश ने पीड़िता को 2 जुलाई को अपनी बीमार पत्नी से मिलाने के बहाने बुलाया था और इसके बाद पत्नी के सामने ही उसके साथ रेप किया। घटना दिल्ली के नांगलोई इलाके की है 

पुलिस उपायुक्त (बाहरी दिल्ली) समीर शर्मा के मुताबिक, घटना के कुछ दिन बाद जय प्रकाश ने पीड़िता को तब रोका, जब वह घर जा रही थी। इसी दौरान आरोपी ने उसके मुंह में तेजाब डाल दिया, जिससे पीड़िता घर पहुंचने के बाद बेहोश हो गई। इसके बाद उसे गंभीर हालत में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया। 

पीड़िता का बयान गैर-सरकारी संगठन के सदस्य की उपस्थिति में शनिवार को दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में नागलोई पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा- 307 (हत्या की कोशिश), 376 (दुष्कर्म), 34 (समान मंशा) और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली महिला आयोग ने इस मामले में पुलिस को नोटिस जारी किया है।

16 साल की लड़की से चलती कार में गैंगरेप 

इसके अलावा दिल्ली में दरिंदगी का एक और मामला सामने आया है। यहां एक 16 साल की लड़की को उसके घर से पास से किडनैप किया गया और फिर चलती कार में गैंगरेप किया गया। मामला दिल्ली के वसंत विहार से गाजियाबाद तक का है। आरोपियों ने 44 किलोमीटर तक कार दौड़ाई और लड़की के साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया है। इस मामले में अब तक 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

लड़की ने अपने बयान बताया है कि 6 जुलाई को वह अपने एक दोस्त के घर से शाम को लौटी और फिर वसंत बिहार बाजार में आरोपियों से मिली। आरोपियों ने लड़की को पहले शराब पिलाई और फिर कार में ले गए। इसके बाद आरोपियों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया और मारपीट की। आरोपियों की उम्र 23 साल, 25 साल और 35 साल है। लड़की के पिता ने पीसीआर पर कॉल करके घटना की शिकायत दर्ज कराई।

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement