Thursday, April 11, 2024
Advertisement

मशहूर मॉडल के सुसाइड केस में बुरा फंसा IPL का यह स्टार क्रिकेटर! पुलिस भेजेगी नोटिस

गुजरात में मॉडल तानिया सिंह की संदिग्ध आत्महत्या की जांच कर रही सूरत पुलिस इस मामले में IPL के स्टार क्रिकेटर अभिषेक शर्मा को नोटिस भेजने वाली है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: February 22, 2024 18:52 IST
Tanya Singh, Abhishek Sharma, Model Suicide, Tanya Singh Suicide- India TV Hindi
Image Source : PHOTO: INSTA/TANYADOE मॉडल तानिया सिंह।

सूरत: गुजरात के सूरत में मॉडल तानिया सिंह की संदिग्ध आत्महत्या की जांच कर रही पुलिस क्रिकेट खिलाड़ी अभिषेक शर्मा को नोटिस भेजेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों दोस्त थे और तानिया ने अभिषेक को वॉट्सऐप पर एक मैसेज भेजा था जिसका जवाब क्रिकेटर की तरफ से नहीं मिला था। सूरत पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को इसबारे में जानकारी देते हुए कहा कि अभी तक हमने क्रिकेटर अभिषेक शर्मा से संपर्क नहीं किया है लेकिन उन्हें नोटिस भेजा जाएगा।

पुलिस को नहीं मिला था सुसाइड नोट

पुलिस के मुताबिक, 28 साल की तानिया सिंह सोमवार को शहर के वेसु इलाके में अपने अपार्टमेंट की छत से लटकी हुई पाई गई थीं। घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। ACP वी. आर. मल्होत्रा ने कहा, ‘अभी तक हमें इतना ही पता चला है कि अभिषेक शर्मा की मॉडल तानिया से दोस्ती थी। जांच में अधिक जानकारी पता चलेगी।’ उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मॉडल ने शर्मा को वॉट्सऐप चैट पर एक मैसेज भेजा था, लेकिन इसका जवाब नहीं दिया गया था। ACP ने आगे कहा, ‘हमने अभी तक अभिषेक शर्मा से संपर्क नहीं किया है, लेकिन हम उन्हें नोटिस भेजेंगे।’

सोशल मीडिया पर मशहूर थीं तानिया

बता दें कि अभिषेक शर्मा एक ऑलराउंडर हैं और IPL में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए खेलते हैं। वहीं, तानिया सिंह को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते थे। इस सिलसिले में वेसू पुलिस थाने में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच जारी है। तानिया सिंह को एक कपड़ा फैक्ट्री में काम करने वाले उनके पिता भंवर सिंह ने 19 फरवरी को सूरत के वेसु इलाके में अपने अपार्टमेंट में मृत पाया था।  वह एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करती थीं और 18 फरवरी को देर रात घर लौटी थीं। (भाषा/IANS)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement