1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. मुंबई: होटल में सांसद मोहन डेलकर का शव मिला, पुलिस बोली- 'आत्महत्या की, अभी वजह नहीं पता'

मुंबई: होटल में सांसद मोहन डेलकर का शव मिला, पुलिस बोली- 'आत्महत्या की, अभी वजह नहीं पता'

मुंबई के एक होटल में दादरा नगर हवेली से सांसद मोहन डेलकर का शव मिला है। जिस होटल में उनका शव मिला है, वह मरीन ड्राइव इलाके में स्थित है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 22, 2021 16:53 IST
मुंबई में सांसद मोहन डेलकर का शव मिला, पुलिस को आत्महत्या की आशंका- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मुंबई में सांसद मोहन डेलकर का शव मिला, पुलिस को आत्महत्या की आशंका

मुंबई: मुंबई के एक होटल में दादरा नगर हवेली से सांसद मोहन डेलकर का शव मिला है। जिस होटल में उनका शव मिला है, वह मरीन ड्राइव इलाके में स्थित है। पुलिस की ओर से आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है। एडिशनल सीपी के मुताबिक, सांसद मोहन डेलकर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। हालांकि, वजह स्पष्ट नहीं है।

फिलहाल, पुलिस मौके पर ही है और पंचनामा तैयार कर रही है। मोहन भाई डेलकर मौजूदा वक्त में दादरा नगर हवेली के सांसद थे। उनका मुंबई के मरीन ड्राइव स्थित एक पॉश होटल में शव मिलने से हड़कंप मच गया, जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को समझने की कोशिश की।

मिली जानकारी के अनुसार, मोहन डेलकर रविवार को ही दादरा नगर हवेली से मुंबई पहुंचे थे। वह अकेले ही यहां आए थे। अब उनकी आत्महत्या की जानकारी उनके परिवार को दे दी गई है। खबर लिखे जाने से थोड़ी देर पहले ही उनके परिवार के सदस्य भी मुंबई जाने के लिए रवाना हो गए हैं, यहां पोस्टमार्टम के बाद उन्हें शव सौंप दिया जाएगा।

गौरतलब है कि मोहन डेलकर 1989 से 2019 तक 7 बार सांसद रहे हैं। वह पहली बार 1989 में कांग्रेस से सांसद चुने गए, फिर 1991 और 1996 में भी कांग्रेस के टिकट पर ही सांसद बने लेकिन 1998 में वह भाजपा के टिकट पर सांसद बने। फिर, 1999 में निर्दलीय और बाद में एक बार फिर 2004 में भारतीय नवशक्ति पार्टी से सांसद बने और अब 2019 में निर्दलीय सांसद चुने गए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। मुंबई: होटल में सांसद मोहन डेलकर का शव मिला, पुलिस बोली- 'आत्महत्या की, अभी वजह नहीं पता' News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
womens-day-2021