Friday, April 19, 2024
Advertisement

होटल में हो रही पार्टी में थी 50 से ज्यादा लोगों की भीड़, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

राजधानी दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते है दिल्ली सरकार ने नए नियम लागू किये है जिनमे किसी भी फंक्शन में 50 से ज्यादा लोगों की भीड़ की अनुमति नही है।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: November 20, 2020 22:30 IST
होटल में हो रही पार्टी में थी 50 से ज्यादा लोगों की भीड़, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की एफआईआर- India TV Hindi
Image Source : PTI होटल में हो रही पार्टी में थी 50 से ज्यादा लोगों की भीड़, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते है दिल्ली सरकार ने नए नियम लागू किये है जिनमे किसी भी फंक्शन में 50 से ज्यादा लोगों की भीड़ की अनुमति नही है। इन्ही नियमों को सख्ती से पालन कराते हुए दिल्ली पुलिस ने पीतमपुरा इलाके के एक होटल में हो रही पार्टी को लेकर एफआईआर दर्ज की है। आरोप है की रविवार को इस होटल में हो रही पार्टी में 150 से ज्यादा लोगो की भीड़ थी। 

दिल्ली पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद होटल की इस पार्टी में चेकिंग की और फिर शिकायत सही पाए जाने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया। होटल के ग्राउंड और फर्स्ट फ्लोर पर पार्टी चल रही थी। शिकायतकर्ता ने पुलिस को पार्टी के वीडियो भी दिए। दिल्ली पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर के मुताबिक होटल के ग्राउंड और फर्स्ट फ्लोर पर पार्टी चल रही थी।

शिकायत मिलने के बाद जब पुलिस वहां पर पहुची तो पाया कि पार्टी में तय नियमों से कही ज्यादा भीड़ थी। राजधानी में बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए दिल्ली सरकार और पुलिस नजर आ रही है।

दिल्ली में जिस तरीके से कोरोना के मामलों में अचानक बेहद तेजी आई है, उसके बाद दिल्ली सरकार ने नियमों को और भी सख्त कर दिया है। हाल ही में शादी पार्टी के फंक्शन में 200 लोगों कर शामिल होने की संख्या को एक बार फिर घटाकर 50 तक कर दिया गया है। इतना ही नही अब बिना मास्क पहने घूमते दिखने पर चालान भी 500 रुपये से बढ़ाकर 2 हजार रुपये कर दिया गया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement