Thursday, May 16, 2024
Advertisement

मुंबई : महिला पर उसके पति और प्रेमी ने किया एसिड अटैक, गंभीर रूप से घायल

मुंबई के नालासोपारा इलाके में रहने वाली महिला करिश्मा अली ने आरोपी तोफिक अकबर अली से शादी की थी लेकिन आरोपी अक्सर महिला से झगड़ा करता और उसकी पिटाई करता था। इससे तंग आकर पीड़ित महिला ने तोफिक अली को छोड़कर अलग रहने लगी।

Rajiv Singh Reported By: Rajiv Singh
Published on: November 04, 2022 0:04 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सांकेतिक तस्वीर

मुंबई :  मुंबई से सटे नालासोपारा इलाके में एक 20 साल की महिला पर एसिड अटैक हुआ है। एसिड अटैक का आरोप महिला ने अपने पति और प्रेमी पर लगाया है। एसिड अटैक में महिला का हाथ और चेहरा बुरी तरह झुलस गया है। इस हमले में महिला का एक दोस्त भी घायल हो गया है। पुलिस ने 2 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

करिश्मा से अक्सर झगड़ा करता था तोफिक

 नालासोपारा के पेल्हार पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नालासोपारा इलाके में रहने वाली पीड़ित महिला करिश्मा अली ने आरोपी तोफिक अकबर अली से शादी की थी लेकिन आरोपी अक्सर महिला से झगड़ा करता और उसकी पिटाई करता था। इससे तंग आकर पीड़ित महिला ने तोफिक अली को छोड़कर अलग रहने लगी। 

तोफिक से अलग होने के बाद कामरान के संपर्क में आई करिश्मा

 तोफिक से अलग रहने के दौरान महिला इलाके में रहने वाले कामरान अंसारी के संपर्क में आई और दोनो लिव इन में रहने लगे। जब पीड़ित महिला ने शादी के लिए कहा तो कामरान ने शादी करने से इंकार कर दिया, जिससे पीड़िता नाराज होकर नालसोपारा में ही दूसरी जगह  रहने चली गई। दूसरे इलाके में  शिफ्ट होने के बाद पीड़िता की कमाल अकबाल खान के साथ नजदीकी बढ़ गयी।

रात के तीन बजे आरोपियों ने किया एसिड अटैक

जब महिला के पति तोफिक अकबर अली और उसके प्रेमी कामरान को इसका पता चला तो दोनों आरोपियों ने सोमवार रात करिश्मा पर एसिड अटैक कर दिया। जानकारी के मुताबिक रात के 3 बजे जब करिश्मा और कमाल सो रहे थे तो खिड़की खोलकर तोफिक और कामरान ने तेजाब फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। इस घटना में करिश्मा और कमाल दोनो बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस ने दोनो आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 326(अ),506 और 34 के तहत  मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement