Thursday, May 09, 2024
Advertisement

मुंबई: बेटे ने सोते समय कर दी पिता की हत्या, इस वजह से रॉड से पीट-पीटकर मारा

महाराष्ट्र के मुंबई में बेटे ने रात में सोते समय अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी उम्र महज 24 साल है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: July 01, 2023 14:38 IST
Mumbai Police - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC मुंबई पुलिस

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बेटे ने रात में सोते समय अपने पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी बेटे ने अपने पिता की रॉड से पीट-पीटकर हत्या की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान नोमान समद शेख के रूप में हुई है। उसकी उम्र महज 24 साल है। 

क्यों दिया वारदात को अंजाम?

मामला मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित कपासवाड़ी का है। यहां एक बेटे ने पिता का कत्ल कर दिया। मुंबई की DN नगर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी बेटा कोई काम नहीं करता था। इसी बात को लेकर आरोपी बेटे और पिता में झगड़ा हुआ था। 2 महीने पहले हुए झगड़े का गुस्सा आरोपी बेटे ने निकाला और 30 जून की रात करीब 3 बजे जब घर में सब सो गए थे तब लोखंड के रॉड से पिता के सिर पर कई बार हमला किया।

पिता को घायल हालत में नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। घटना के बाद मुंबई की डीएन नगर पुलिस ने 24 साल के नोमान शेख नाम के लड़के को गिरफ्तार कर लिया। मामले में जांच जारी है। 

ये भी पढ़ें: 

Exclusive: मेंहदीपुर बालाजी मंदिर में कैसे दूर होते हैं संकट! क्या कीमत चुकानी होती है? जानें सब कुछ

Akhilesh Yadav Birthday:  छोटे कस्बे में जन्म, विदेश में पढ़ाई और लव मैरिज से लेकर यूपी के CM बनने तक का सफर

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement