1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. लड़की की कथित बलात्कार के बाद हत्या, रेलवे पटरी के पास मिला शव, मचा हड़कंप

लड़की की कथित बलात्कार के बाद हत्या, रेलवे पटरी के पास मिला शव, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में गांधी पार्क थाना क्षेत्र में रेलवे पटरी के निकट सोमवार की शाम एक नाबालिग लड़की का शव बरामद किया गया है। पुलिस को संदेह है कि रविवार की सुबह से लापता इस लड़की की कथित बलात्कार के बाद हत्या की गयी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 12, 2021 16:07 IST
लड़की की कथित बलात्कार के बाद हत्या, रेलवे पटरी के पास मिला शव- India TV Hindi
लड़की की कथित बलात्कार के बाद हत्या, रेलवे पटरी के पास मिला शव

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में गांधी पार्क थाना क्षेत्र में रेलवे पटरी के निकट सोमवार की शाम एक नाबालिग लड़की का शव बरामद किया गया है। पुलिस को संदेह है कि रविवार की सुबह से लापता इस लड़की की कथित बलात्कार के बाद हत्या की गयी है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि घटना में शामिल तीन लोगों को पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं। 

पुलिस के अनुसार हरदुआगंज पुलिस थाने के एक गांव में रहने वाली 15 से 16 वर्ष के बीच की एक छात्रा रविवार सुबह से अपने घर से लापता थी। लापता होने के कुछ समय बाद लड़की के परिजनों को पांच लाख रूपये की फिरौती के लिये फोन आया। 

अपरणकर्ताओ ने चेतावनी दी थी कि अगर फिरौती की रकम नही दी गयी तो वह छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी कर देंगे। सोमवार को उसके घर वालों पुलिस को इसकी सूचना दी और कहा कि फिरौती की रकम देने में वे असमर्थ हैं सोमवार को गांधी पार्क पुलिस स्टेशन के अन्तर्गत अंबेकडकर नगर इलाके में रेलवे पटरी के निकट लड़की का शव मिलने की जानकारी मिली। 

बाद में उसकी पहचान पीड़ित छात्रा के रूप में हुई। नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह ने बताया कि सोमवार रात को परिजनों ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ पॉक्सो अधिनियम एवं हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को एक संदिग्ध सुसाइड नोट भी मिला है जिसकी वह जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि मंगलवार को डाक्टरों के एक पैनल ने लड़की का पोस्टमार्टम किया। पुलिस संदिग्ध सुसाइड नोट की भी जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार आरोपियों की तलाश जारी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। लड़की की कथित बलात्कार के बाद हत्या, रेलवे पटरी के पास मिला शव, मचा हड़कंप News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment