Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

परिजनों ने शादी से किया इनकार तो लड़की के छोटे भाई को मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के नोएडा में हुई एक सनसनीखेज वारदात में एक शख्स ने लड़की के परिजनों द्वारा शादी से इनकार करने पर कथित रूप से एक बच्चे की जान ले ली।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 29, 2020 15:29 IST
Noida Boy Murder, Noida Boy Marriage Murder, Marriage Murder, Noida Murder- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL नोएडा में हुई एक सनसनीखेज वारदात में एक शख्स ने लड़की के परिजनों द्वारा शादी से इनकार करने पर कथित रूप से एक बच्चे की जान ले ली।

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में हुई एक सनसनीखेज वारदात में एक शख्स ने लड़की के परिजनों द्वारा शादी से इनकार करने पर कथित रूप से एक बच्चे की जान ले ली। आरोपी ने बच्चे का शव महामाया फ्लाईओवर के पास पानी से भरे एक गड्ढे में छिपा दिया था। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के छलेरा गांव में रहने वाले 8 वर्षीय बच्चे की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने शनिवार को बाबू नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

महामाया फ्लाईओवर के पास छिपाया शव

पुलिस के मुताबिक, आरोपी बाबू मृतक की बहन से शादी करना चाहता था और जब उसके परिजनों ने शादी करने से इनकार कर दिया तो उसने कथित रूप से बच्चे को अगवा कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस. ने बताया कि इस संबंध में गांव में रहने वाली सांत्वना सरकार ने शुक्रवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सांत्वना के मुताबिक, उसके आठ वर्षीय बेटे को बाबू नामक व्यक्ति घर से अगवा करके ले गया और उसकी हत्या कर महामाया फ्लाईओवर के पास एक पानी के गड्ढे में उसके शव को छिपा दिया।

‘14 साल की लड़की से शादी करना चाहता था’
पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने शनिवार को बच्चे की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपी उनकी 14 वर्षीय बेटी के साथ जबरन शादी करना चाहता था, इस पर परिजनों ने इनकार कर दिया। इस बात से गुस्सा होकर उसने बच्चे की हत्या करने की धमकी दी थी। उन्होंने बताया कि पुलिस गिरफ्तार आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement