Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

शकरपुर किडनैपिंग केस में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया

शकरपुर किडनैपिंग केस में पुलिस ने 2 लोगों उपेंद्र और धीरज को गिरफ्तार किया है। उपेंद्र बच्ची का चाचा है उसी ने किडनैपिंग की प्लानिंग की थी। जिसमे उपेंद्र का साथ उसके दोस्त धीरज ने दिया था।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: July 22, 2020 18:25 IST
Police arrest 2 people Upendra and Dheeraj in Shakarpur kidnapping case- India TV Hindi
Police arrest 2 people Upendra and Dheeraj in Shakarpur kidnapping case

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के शकरपुर में एक हैरान करने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया था। जब एक 4 साल की बच्ची को किडनैप करने की कोशिश कर रहे 2 किडनैपर्स को पब्लिक ने पकड़ने की भरपूर कोशिश की लेकिन ये किडनैपर्स हथियार दिखाकर फरार होने में कामयाब हो गए थे। अब इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों उपेंद्र और धीरज को गिरफ्तार कर लिया है। 

उपेंद्र बच्ची का चाचा है उसी ने किडनैपिंग की प्लानिंग की थी। जिसमे उपेंद्र का साथ उसके दोस्त धीरज ने दिया था। धीरज की मोटर साईकल पर ही दोनों किडनैपर बच्ची को अगवा करने गए थे। फिलहाल, फरार किडनैपर्स की तलाश की जा रही है। चाचा को बिज़नेस में घाटा हुआ था जिसके लिए उसने अपनी भतीजी की किडनेपिंग की साजिश तैयार की थी।

शकरपुर किडनैपिंग में जो अरेस्ट हुए है वो चाचा उमेंद्र और उसका दोस्त धीरज है, चाचा ने प्लानिंग की, बाइक धीरज की है। उसपर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर इनके दो और दोस्त गए थे किडनैपिंग करने, जो सीसीटीवी में आरोपी है उनकी तलाश जारी है।

आपको बता दे कि शकरपुर इलाके के सुंदर ब्लॉक में एक 4 साल की बच्ची बारिश के बाद अपने घर के बाहर खेल रही थी, उसी दौरान काले रंग की बाइक पर आए 2 किडनैपर्स बच्ची को अपहरण करने की कोशिश करने लगे। बच्ची की मां ने पहले इनसे किसी तरह बच्ची को छीना और फिर पड़ोसी ने इनके पीछे दौड़ कर इन्हें पकड़ने की कोशिश की।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement