Friday, April 26, 2024
Advertisement

जंगल में पड़े बैग को पुलिस ने खोला तो उड़े होश, टुकड़ों में मिला गर्भवती महिला का शव

यूपी के अमरोहा जिले में पुलिस को जंगल में दो बैग पड़े मिले। पुलिस ने जब दोनों बैगों को खोला तो देखकर हैरान रह गई, बैग में एक युवती का शव छह टुकड़ों में कटा मिला। पुलिस हत्या की जांच कर रही है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: February 28, 2024 15:11 IST
up police - India TV Hindi
पुलिस को बैग में मिला युवती का शव

अमरोहा: राहगीर की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को जो नजारा दिखा वो दिल दहलाना वाला था। जंगल में पड़े दो बैगों को जब पुलिस ने खोला तो होश उड़ गए। उसमें एक महिला का शव था वो भी अलग अलग छह टुकड़ों में कटा हुआ। दो बैगों में छह टुकड़ों में महिला का शव देखकर पुलिस भी हैरान हो गई। जैसे तैसे पुलिस ने दोनो बैग खोले तब अंदर से पॉलिथीन के अंदर छह टुकड़ों में कटा हुआ शव निकाला। महिला कौन है कहां की है ये सब अभी अज्ञात है।

छह टुकड़ों में कटा है शव

ASP अमरोहा राजीव कुमार ने बताया कि एक बैग में पॉलिथीन के अंदर एक युवती का शव मिला है जिसके सिर, आधा धड़ और दोनो हाथ थे तो दूसरे बैग में धड़ का नीचे का हिस्सा और दोनो टांगें अलग अलग करके रखी गईं थीं। दोनों बैगों से भारी दुर्गंध उठ रही थी जिससे लग रहा था कि वारदात कई दिन पहले की है। महिला की उम्र 20 से 24 वर्ष लग रही है और सबसे बड़ी बात की वह प्रेगनेंट भी थी।

मृतक महिला के चेहरे पर बड़ी तादात में पड़े खून की छीटों से प्रतीत हो रहा है कि महिला की हत्या करने के बाद उसके शरीर के अंगों को किसी मशीन से काटकर अलग किया गया हो। अंदाजा ये भी लगाया जा रहा है कि हत्या को अंजाम देने के बाद शव को काटा गया और उसके बाद शव यहां लाकर फैंका गया।

फिलहाल पुलिस अभी ज्यादा कुछ नहीं बता रही है लेकिन ASP अमरोहा राजीव कुमार के मुताबिक 27 तारीख को नूरपुर धनौरा मार्ग पर नोगांवा सादात थाना क्षेत्र अंतर्गत एक अज्ञात महिला का शव मिला है, फोरेंसिक सबूत एकत्र कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और शव के शिनाख्त और जांच की कार्यवाही में पुलिस की कई टीमें लग गईं हैं।

(अमरोहा से राजीव शर्मा की रिपोर्ट)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement