Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

ढूंढ-ढूंढकर महिलाओं पर हमले कर रहा साइको किलर, 5 दिन पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट; पुलिस ने घोषित किया इनाम

बीते 3 जुलाई को अजय ने चंद्रपुरा स्थित डीवीसी कॉलोनी के पश्चिम पल्ली स्थित घर में पत्नी की हत्या करने के बाद घर बंद कर भाग गया। इसके बाद उसने पांच जुलाई को अपने मित्र पवन रविदास की पत्नी गुड़िया देवी पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 07, 2023 23:01 IST
psycho killer- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बोकारो में घूम-घूमकर महिलाओं पर हमले कर रहा साइको किलर

बोकारो: बोकारो के चंद्रपुरा इलाके में पिछले पांच दिनों से एक साइको किलर का खौफ है। नाम है अजय रविदास। 5 दिन पहले उसने अपनी पत्नी को काट डाला और इसके बाद वह इलाके में घूम-घूमकर महिलाओं पर धारदार हथियारों से हमले कर रहा है। शुक्रवार को भी उसने चंद्रपुरा थाना क्षेत्र में शोभा मिश्रा नामक महिला के घर में घुसकर उनपर चाकू से हमला कर दिया। वह बुरी तरह जख्मी हो गई है। अजय रविदास का खौफ इस कदर है कि पुलिस को उस पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित करना पड़ा है।

सीसीटीवी में भागते दिखा अजय

शुक्रवार को हमलावर से खुद को बचाने के प्रयास के दौरान शोभा मिश्रा शोर मचाते हुए घर से बाहर निकलीं और सड़क पर जा गिरी। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पीड़िता को डीवीसी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें बोकारो जनरल अस्पताल रेफर कर दिया गया। हमले के बाद सीसीटीवी फुटेज में लोगों ने अजय रविदास को भागते हुए देखा। पुलिस ने घटना स्थल से हमले में प्रयुक्त चाकू को बरामद कर लिया है। अभी तक अजय को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। थाना प्रभारी कार्तिक कुमार महतो ने बताया कि पुलिस उसे जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

पत्नी की हत्या के बाद घर बंद कर भाग गया था आरोपी
अजय रविदास गोमिया थाना क्षेत्र के होसिर निवासी किन्नू रविदास का पुत्र है। बीते 3 जुलाई को उसने चंद्रपुरा स्थित डीवीसी कॉलोनी के पश्चिम पल्ली स्थित घर में पत्नी की हत्या करने के बाद घर बंद कर भाग गया। इसके बाद उसने पांच जुलाई को स्वांग कॉलोनी में रहने वाली अपने मित्र पवन रविदास की पत्नी गुड़िया देवी पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। गुड़िया देवी को चाकू से हमला कर जब वह फरार हो गया, तो पुलिस ने उसकी खोजबीन शुरू की।

यह भी पढ़ें-

जानकारी मिली कि अजय अपनी पत्नी के साथ चंद्रपुरा में रहता था। पुलिस वहां पहुंची तो उसके क्वार्टर में उसकी पत्नी का शव मिला। चंद्रपुरा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद आरोपी अजय के परिजनों को सौंप दिया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement