Monday, May 06, 2024
Advertisement

बर्थडे विश करने पहुंची तो दूसरी लड़की के साथ कमरे में बंद मिला पति, रोते-रोते 2 बेटों के साथ ट्रेन के आगे कूदी; VIDEO

निरमा का पति सुरेश जोधपुर में टैक्सी चलाने का काम करता था। इसके अलावा वह हथियारों का भी शौकीन है। निरमा को जब यह बात पता चली कि उसका पति किसी अन्य युवती के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा है तो उसका दिल टूट गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 06, 2023 20:50 IST
suicide- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पति की बेवफाई से परेशान महिला ने दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

जोधपुर: अपने पति को किसी अन्य महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ने के बाद एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना गत सोमवार की है। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें महिला एक अन्य युवती से झगड़ा कर रही है और साथ अपने पति को भी खरी-खोटी सुना रही है। बताया जा रहा है कि इस वीडियो में महिला द्वारा आत्महत्या किए जाने का कारण छुपा है।

दरअसल, जोधपुर जिले के मथानिया तहसील के उमेद नगर गांव निवासी सुरेश विश्नोई जोधपुर के रातानाडा क्षेत्र में एक कमरा किराए पर लेकर रहता था और टैक्सी चलाने का काम करता था। गत रविवार को सुरेश का जन्मदिन था जिसके बाद पत्नी ने उसे गांव आने के लिए कहा। जब वह नहीं आया तो दिन भर इंतजार करने के बाद रात 2 बजे उसने अपने पति को अनगिनत फोन लगाएं लेकिन सुरेश ने फोन नहीं उठाया।

पत्नी और बच्चों को सामने देख उतर गया सुरेश के चेहरे का रंग

दूसरे दिन सुबह 6 बजे सुरेश की 25 वर्षीय पत्नी निरमा विश्नोई अपने बच्चों को साथ लेकर उमेद नगर से बस में बैठकर जोधपुर के लिए रवाना हो गई। वह अपने पति को जन्मदिन का सरप्राइज देना चाहती थी। सुबह करीब 8 बजे वह अपने पति के कमरे पर पहुंच गई उसने दरवाजा खटखटाया तो सुरेश विश्नोई ने दरवाजा खोला। अपनी पत्नी और बच्चों को सामने देखकर सुरेश के चेहरे का रंग उतर गया। लेकिन जब कमरे में निरमा पहुंची तो खुद निरमा के होश उड़ गए। उसके सामने टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने एक महिला नजर आ रही थी। साथ ही दीवार पर बैलून और हैप्पी बर्थडे के स्टीकर चिपका रखे थे। यह सब देखकर निरमा आग बबूला हो गई। उसने अपने पति को जमकर खरी खोटी सुनाना शुरू किया और रूम में मौजूद युवती से भी खूब गाली गलौज की। इसके साथ ही उसने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया।

देखें वीडियो-

पति की बेवफाई से टूटा दिल
निरमा को जब यह बात पता चली कि उसका पति किसी अन्य युवती के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा है तो उसका दिल टूट गया। वह वापस मथानिया जाने वाली बस में बैठ गई। रास्ते में संभवत उसके मन में उधेड़बुन चल रही थी और जब बस मंडलनाथ एरिया में पहुंची तो उसने बस को रुकवाया और अपने बच्चों के साथ उतर गई। इसके बाद निरमा सीधी रेलवे ट्रैक की तरफ चली गई और फलोदी से जोधपुर की ओर आ रही मालगाड़ी के सामने अपने बच्चों के साथ कूद गई। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें-

हथियारों का भी शौकीन है सुरेश
निरमा का पति जोधपुर में टैक्सी चलाने का काम करता है। इसके अलावा वह हथियारों का भी शौकीन है। सोशल मीडिया पर उसने कई ऐसी फोटो लगा रखी है उसमें उसके हाथ में हथियार है। फोटोज में उसके हाथ में रिवॉल्वर नजर आ रही है। फिलहाल सुरेश विश्नोई फरार है और पुलिस को उसकी तलाश है जब उसे गिरफ्तार किया जाएगा तो पूरी कहानी सामने आ जाएगी।

(रिपोर्ट- चंद्रशेखर व्यास)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement