Sunday, April 28, 2024
Advertisement

नाबालिग हुई गर्भवती तो दुष्कर्म का हुआ खुलासा, नाराज लोगों ने आरोपी युवक को दी ऐसी सजा-देखें VIDEO

हरिद्वार के कीर्तिनगर में एक मुस्लिम युवक ने नाबालिग से दुष्कर्म किया जिसका खुलासा तब हुआ जब लड़की गर्भवती हो गई। घटना से नाराज लोगों ने युवक का बाल काट दिया और चेहरे पर कालिख पोतकर घुमाया। देखें वीडियो-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: October 01, 2023 9:02 IST
haridwar rape case- India TV Hindi
हरिद्वार में शर्मनाक घटना

हरिद्वार: कीर्तिनगर क्षेत्र में नाबालिग लड़की से एक मुस्लिम युवक के दुष्कर्म करने का मामला तब प्रकाश में आया, जब लड़की गर्भवती हो गई और उसके पेट का आकार बढ़ने लगा। इस मामले में आरोपी विशेष समुदाय के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है।घटना का पता चलते ही नाराज लोगों ने युवक को धर दबोचा और युवक का बाल मूंड दिया, उसके मुंह पर कालिख पोतकर जुलूस निकाला और युवक को पीटते हुए घुमाया। मौके पर पहुंची एसडीएम सोनिया पंत ने युवक को हिरासत में ले लिया और उसे तहसील परिसर लेकर चली गईं। इसके बाद देर रात मामला रेगुलर पुलिस को सौंप दिया गया।

एसडीएम सोनिया पंत ने बताया कि 376, 3/4 पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। नाबालिग लड़की संबधी अपराध होने के चलते तत्काल इसे डीएम टिहरी ने रेगुलर पुलिस को मामला हस्तांतरित कर दिया है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनने की संभावना से पहले ही स्थिति को संभाल लिया गया है। उन्होंने लोगों से शांति व्यवस्था बनाये रखने व अफवाह न फैलाने की अपील की है।

देखें वीडियो

मां ने बेटी की स्थिति देखी तो हुआ खुलासा

दरअसल, कीर्तिनगर के एक गांव में नाबालिग किशोरी गर्भवती हो गई और इसके बाद पता चला कि मुस्लिम युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। पीड़िता किशोरी के चाचा ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। वहीं, नाबालिग का मेडिकल कराया जा रहा है। 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है, जो कीर्तिनगर में मिस्त्री का काम करता है। युवक उस गांव में काफी समय से काम कर रहा था, उसने मौके का फायदा उठाकर किशोरी के साथ दुष्‍कर्म किया।  पुलिस के मुताबिक, नाबालिग किशोरी के पेट का आकार बढ़ने लगा तो उसकी मां को चिंता हुई। जब मां ने बेटी से  पूछा तो उसने स्वास्थ्य ठीक ना होने की बात कही थी। जब मां उसे डॉक्टर के पास लेकर गई तो उसके गर्भवती होने और दुष्कर्म की घटना का खुलासा हुआ।  

(हरिद्वार से सुनील पांडे की रिपोर्ट)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement