Thursday, March 28, 2024
Advertisement

झारखंड में गोड्डा के एक आश्रम में 4 लोगों ने साध्वी के साथ किया गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

झारखंड के गोड्डा जिले के एक आश्रम में 4 लोगों द्वारा एक साध्वी के साथ कथित रूप से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने आरोपियों में से 3 को गिरफ्तार कर लिया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 08, 2020 21:41 IST
Sadhvi gangrape, Sadhvi gangrape Godda, Sadhvi gangrape Jharkhand, Sadhvi gangrape Ashram- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV REPRESENTATIONAL झारखंड के गोड्डा जिले के एक आश्रम में 4 लोगों द्वारा एक साध्वी के साथ कथित रूप से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।

रांची: झारखंड के गोड्डा जिले के एक आश्रम में 4 लोगों द्वारा एक साध्वी के साथ कथित रूप से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने आरोपियों में से 3 को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि 4 आरोपी सोमवार देर रात जबरदस्ती पथवारा गांव स्थित आश्रम में घुस गए। आरोपियों ने सभी साधुओं को एक कमरे में बंद कर दिया और 38 साल की साध्वी के साथ गैंगरेप किया। एक साधु ने विरोध करने की कोशिश की तो उसे बुरी तरह से पीटा गया।

चौथे आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता ने मंगलवार को FIR दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस जांच करने के लिए अपराधस्थल पहुंची। पुलिस ने चौथे आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया है। गोड्डा से भारतीय जनता पार्ट के लोकसभा सांसद निशिकांत दुबे ने हेमंत सोरेन सरकार पर राज्य में कानून व व्यवस्था की स्थिति को लेकर निशाना साधा है। बताया जा रहा है कि जिस साध्वी के साथ गैंगरेप की वारदात हुई है वो लॉकडाउन से पहले कथावाचन के लिए आश्रम पहुंची थी, लेकिन फिर लॉकडाउन लगने की वजह से वापस नहीं जा सकी।

घटना को लेकर लोगों में आक्रोश, साधुओं में भी गुस्सा
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मामले में जांच की जिम्मेदारी वरिष्ठ अधिकारियों सौंपी गई है। बताया जा रहा है कि सोमवार की रात को हुई इस घटना ने यहां के सत्संगियों को भी झकझोर दिया है। इस घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है, वहीं साधुओं में भी काफी गुस्सा है। सभी ने आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की मांग की है। वहीं, एक अन्य मामले में झारखंड के ही पलामू जिले में स्थित एक दिव्यांग आवासीय विद्यालय की एक नाबालिग छात्रा के गर्भवती होने का मामला प्रकाश में आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सिलसिले में अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement