Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नोएडा में भाई की फीस माफ कराने गई युवती के साथ स्कूल मैनेजर ने किया रेप

नोएडा के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में स्थित एक स्कूल के मालिक ने फीस जमा न करने पर छात्र की बहन के साथ गत 4 सितंबर को कथित रूप से रेप किया। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 08, 2020 16:26 IST
School Manager Rape Girl, School Manager Rape Woman, School Manager Rape Fees- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के नोएडा में अपने भाई की स्कूल फीस माफ कराने गई युवती के साथ कथित रेप का मामला सामने आया है।

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में अपने भाई की स्कूल फीस माफ कराने गई युवती के साथ कथित रेप का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोएडा के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में स्थित एक स्कूल के मालिक ने फीस जमा न करने पर छात्र की बहन के साथ गत 4 सितंबर को कथित रूप से रेप किया। घटना के वक्त वह अपने भाई की फीस माफ कराने के लिए स्कूल गई थी। पुलिस ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है। 

‘लॉकडाउन के चलते थी आर्थिक तंगी’

पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के हबीबपुर गांव में रहने वाले नीरज भाटी का गांव में ही स्कूल है। उन्होंने बताया कि इसी स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र की लॉकडाउन की वजह से फीस जमा नहीं हो पाई थी। शुक्ला ने बताया कि स्कूल के मैनेजर ने इसके लिए छात्र के परिजनों पर दबाव बनाया। उन्होंने कहा कि इस पर छात्र की 20 वर्षीय बहन स्कूल प्रबंधक से कई बार जाकर मिली और बताया कि लॉकडाउन की वजह से वे लोग आर्थिक तंगी में हैं तथा फीस जमा करने की स्थिति में नहीं है।

‘थाना ईकोटेक-3 में मुकदमा हुआ दर्ज’
पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने मामले की जानकारी देते हुए आगे बताया कि युवती का आरोप है कि 4 सितंबर को वह अपने भाई की फीस माफ कराने के लिए स्कूल में गई थी। युवती का कहना है कि इसी दौरान उसके भाई के स्कूल के मैनेजर नीरज भाटी ने उसके साथ रेप किया। शुक्ला ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर थाना ईकोटेक-3 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में कई बार कोशिश के बाजवूद आरोपी पक्ष से बात नहीं हो पाई।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement