Friday, March 29, 2024
Advertisement

साक्षी ने साहिल से क्यों कहा-"बड़ा बदमाश हो रहा है तू, कहां चली गई थी उस टाइम तेरी बदमाशीगिरी"

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Kajal Kumari Updated on: May 31, 2023 6:12 IST
sakshi murder case- India TV Hindi
साहिल और साक्षी के बीच हुई थी लंबी बात

Sakshi Murder Case: दिल्ली के शाहबाद इलाके में एक युवक साहिल ने प्रेम प्रसंग नाबालिग लड़की साक्षी की चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर दी। उसने ताबड़तोड़ चाकू मारने के बाद एक भारी पत्थर से उसका सिर कूच दिया। लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि उसकी खोपड़ी टूट गई थी। युवक ने सरेआम लड़की को मार डाला लेकिन किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की। इस हत्याकांड में कई खुलासे हो रहे हैं। लड़की और युवक के बीच गहरी दोस्ती थी।

सूत्रों के मुताबिक 27 मई की दोपहर 3:41 पर साक्षी और साहिल की वीडियो कॉल के जरिए बातचीत हुई थी जो काफी लंबी चली।  फिर अगले दिन 28 May , यानि मर्डर वाले दिन भी रविवार को भी सुबह 7:19 पर साहिल और साक्षी के बीच दो बार वीडियो कॉल के जरिए बात हुई थी। इस दिन दो वॉइस नोट भी भेजे गए थे। जिसमें साक्षी कह रही है : " बड़ा बदमाश हो रहा है तू, कहां चली गई थी उस टाइम तेरी बदमाशीगिरी। " 

एक्स बॉयफ्रेंड झबरू का कनेक्शन आया सामने

दरअसल साक्षी को सपोर्ट करते हुए झबरू ने साहिल को धमकाया था इसी बात पर साक्षी ने ने साहिल पर तंज कसा था। दरअसल लड़की के एक्स बॉयफ्रेंड अजय उर्फ झबरू ने भी पूछताछ में बताया था कि वो 27 मई को साहिल से मिलने गया था, लेकिन इस दौरान साहिल डर गया और कुछ नहीं बोला था। हालांकि साक्षी के हाथ पर बने टैटू पर प्रवीण का नाम भी गुदा हुआ था। उसे भी इस एंगल से जोड़कर देखा जा रहा है। 

साहिल को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर भेजा गया

पुलिस ने साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया था। वह हत्या के बाद अपनी बुआ के घर भाग गया था। जब उसकी बुआ ने अपने भाई और साहिल के पिता को फोन किया था। फोन से उसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने साहिल को धर दबोचा रहा था। वहां, उसकी मेडिकल जांच के बाद सोमवार (29 मई) देर शाम उसे दिल्ली लाया गया। उसके बाद इस मामले में कई तरह की बातें सामने आई रही हैं। दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है और पूरे मामले में हर ऐंगल से जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:

दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल की दिलेरी जान आप भी कहेंगे-भाई, जांबाज हो तो ऐसा, देखें वीडियो

दिल्ली-NCR में मौसम मेहरबान, आंधी के साथ हुई तेज बारिश, इन 10 राज्यों के लिए चेतावनी जारी

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement