Friday, May 17, 2024
Advertisement

जम्मू-कश्मीर में दिल दहलाने वाली घटना, आरोपी ने कुल्हाड़ी से की हत्या और फेसबुक पर किया लाइव

पुलिस का कहना है कि हत्याकांड के बाद आरोपी ने खुद को भी कुल्हाड़ी से घायल कर लिया था। थाना गंडोह में आरोपी के खिलाफ धारा 302, 307, 342 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: June 18, 2023 12:14 IST
Jammu-Kashmir, Crime, Murder- India TV Hindi
Image Source : FILE जम्मू-कश्मीर में दिल दहलाने वाली घटना

डोडा: जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार को एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। यहां एक व्यक्ति ने दूसरे की हत्या कर की और हत्या के दौरान फेसबुक पर लाइव चलाया। इसके बाद उसने भी आत्महत्या करने का प्रयास किया। हत्या करने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया और अगले चार घंटो फेसबुक पर 11 वीडियो पोस्ट किए। इस हत्याकांड की सूचना बाहर आते ही इलाके में हडकंप मच गया और पुलिस एक्टिव हो गई।

आरोपी को पुलिस ने चार घंटे में किया गिरफ्तार 

इस हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी और मात्र चार घंटो में ही उसे हिरासत में ले लिया। जानकारी के अनुसार, जम्मू संभाग के डोडा जिले के गंदोह पुलिस थाना अंतर्गत रहने वाले बैरव सिंह ने शाम करीब चार बजे अपने घर के पास ही अपनी चाची अंजू देवी और उसके पिता राम कृष्ण पर कुल्हाडी से हमला कर दिया। उसने इस पूरी घटना का लाइव वीडियो बनाया। जिसमें देखा जा सकता है कि पहले तो वह सडक़ पर जाते हुए दोनों के साथ बहस करता है। उसके बाद एक दम से कुल्हाडी से दोनों पर वार करना शुरू कर देता है।

हत्याकांड को कई लोगों ने फेसबुक पर देखा लाइव 

हत्याकांड को अंजाम देने के बाद बैरव सिंह वीडियो में खून से लथपथ दोनों पीड़ितों को दिखाता है और उसके बाद वहां से भाग जाता है। इस दौरान इस हत्याकांड को कई लोगों ने फेसबुक पर लाइव भी देखा। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को उठाकर इलाज के लिए अस्पताल में पहुंचाया। लेकिन इलाज के दौरान राम कृष्ण की मौत हो गई और महिला की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद पुलिस ने तुंरत आरोपी की तलाश करना शुरू कर और चार घंटे के बाद उसे पकड़ लिया गया।  

 

रिपोर्टर - राही कपूर 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement