Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

श्रद्धा मर्डर: दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल में होगा आफताब का नार्को टेस्ट, किए जाएंगे 50 से ज्यादा सवाल

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के कातिल आफताब का नार्को टेस्ट में एक से दो दिन का वक्त लगेगा। नार्को टेस्ट में 50 से ज्यादा सवाल पूछे जाएंगे और इसकी वीडियोग्राफी भी की जाएगी। वहीं, दिल्ली पुलिस की टीमें श्रद्धा के सिर की तलाश कर रही हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: November 19, 2022 13:13 IST
श्रद्धा हत्याकांड मामला- India TV Hindi
Image Source : ANI श्रद्धा हत्याकांड मामला

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड मामले में आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट होना है। ऐसे में जल्द ही कातिल आफताब के चेहरे का नकाब उतरने वाला है। आफताब ने जो-जो बातें छिपाई हैं, वो सारे खुलासे अब वो खुद करेगा। आफताब का नार्को टेस्ट दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल में होगा। ये नार्को टेस्ट तीन दिन के अंदर करना होगा, क्योंकि कोर्ट ने 17 नवंबर को पांच दिन के अंदर नार्को टेस्ट पूरा करने का आदेश दिया था। 

नार्को टेस्ट करने में 1 से 2 दिन का समय लगेगा। अस्पताल और FSL की टीम के 4 से 5 लोग इस टेस्ट के दौरान मौजूद रहेंगे। नार्को टेस्ट में 50 से ज्यादा सवाल किए जाएंगे और इसकी वीडियोग्राफी भी की जाएगी। नार्को टेस्ट से पहले मर्डर की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने एक स्टेटस रिपोर्ट जारी की है। इसके मुताबिक, जंगल और झाड़ियों से बरामद हड्डियों का DNA टेस्ट कराया जा रहा है। 

श्रद्धा के सिर की तलाश कर रही पुलिस

दिल्ली पुलिस की टीमें श्रद्धा के सिर की तलाश कर रही हैं औज आज पुलिस की टीम जांच करने आफताब के उस ऑफिस में भी जाएगी, जहां वो काम करता था। FSL की टीम ने आफताब और श्रद्धा के फ्लैट से भी सबूत जुटाए हैं और पुलिस ने मर्डर केस के अहम गवाह श्रद्धा के दोस्त लक्ष्मण नाडर का बयान भी दर्ज कर लिया है।

 आरोपी आफताब ने बयान से मारी पलटी

गौरतलब है कि आफताब ने अपने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा के 35 टुकड़े कर के जंगल में फेंक दिए थे और पुलिस के सामने उसकी हत्या करने की बात कबूली थी। इसके बाद पुलिस श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों को खोजने में लगी हुई है। पुलिस की लगातार जंगल में सर्च ऑपरेशन जारी है। हांलाकि, आफताब खुद अपनी कही हुईं बातों से पलटी भी मार दिया है। अब आफताब का कहना है कि उसने श्रद्धा की बॉडी के 35 टुकड़े नहीं, बल्कि 18-20 टुकड़े किए थे। ऐसे में पुलिस जांच में अब मनोचिकित्सक को भी शामिल किया गया है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement