Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट ने किसको दिया कितना पैसा? पुलिस खंगाल रही तीन बैंक अकाउंट

Sonali Phogat Murder Case: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता सोनाली फोगाट की मौत मामले में पुलिस के हाथ नए सबूत लगे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस सोनाली के बैंक अकाउंट खंगाल रही है।

Reported By : Puneet Pareenja, JP Singh Edited By : Swayam Prakash Published on: September 03, 2022 15:50 IST
 Goa Police is checking bank accounts of Sonali Phogat- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV GFX Goa Police is checking the bank accounts of Sonali Phogat

Highlights

  • पुलिस कर रही सोनाली फोगाट के बैंक खातों की पड़ताल
  • सोनाली के अकाउंट से किए गए हैं कई सारे ट्रांजेक्शन
  • पुलिस नें सुधीर सांगवान के अकाउंट की मांगी डिटेल्स

Sonali Phogat Murder Case: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता सोनाली फोगाट की मौत मामले में पुलिस के हाथ नए सबूत लगे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस सोनाली के बैंक अकाउंट खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि सोनाली के अकाउंट से काफी ट्रांजेक्शन किए गए हैं। इन खातों की पूरी डिटेल्स आने के बाद उन्हें खंगाला जाएगा। सोनाली फोगाट के 3 बैंक - SBI, ICICI और AXIS में खाते हैं। गोवा पुलिस के सूत्रों की माने तो अभी बैंक से ट्रांजेक्शन की डिटेल आना बाकी है। उसी के बाद साफ हो पाएगा कि सोनाली ने किसको कितना पैसा दिया और सुधीर के अकाउंट में कितना पैसा ट्रांसफर किया गया।

सुधीर सांगवान के अकाउंट की मांगी डिटेल्स

खबर है कि आज गोवा पुलिस की टीम बंधन बैंक में गई थी। पुलिस के सूत्रों के मुताबिक इस बैंक में सुधीर सांगवान का अकाउंट है। उसके अकाउंट की डिटेल्स पुलिस ने बैंक से मांगी है। गोवा पुलिस के सूत्रों की मानें तो इन चार दिनों की इन्वेस्टिगेशन में काफी कुछ सबूत हाथ लगे हैं। जो सबूत पुलिस के हाथ लगे हैं, उनको एनालाइज किया जा रहा है। इतना ही नहीं सूत्रों ने बताया है कि रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपी सुधीर जो भी बयान दे रहा है उसके बयानों को भी वेरीफाई किया जा रहा है कि वो सच बोल रहा है या झूठ।

सुधीर सांगवान ने अपना जुर्म कबूला
पुलिस जहां एक ओर सोनाली फोगाट के बैंक खातों में हुए ट्रांजेक्शन खंगाल रही है वहीं दूसरी ओर सुधीर सांगवान ने अपना जुर्म कबूला है। सूत्रों ने बताया कि अरोपी सुधीर सांगवान ने पुलिस कस्टडी में ये कन्फेस किया है कि उसने सोनाली को जानबूझकर ड्रग का ओवरडोज़ दिया और इस काम में सुखविंदर की मदद ली। इतना ही नहीं उसने ये भी कबूल किया कि उसका इरादा सोनाली की करोड़ों की संपत्ति हथियाना था जिसकी योजना वो कई महीनों से बना रहा था। सांगवान ने पुलिस को बताया कि उसने सुखविंदर को भी संपत्ति का लालच दिया था। गोवा पुलिस ने भी किया कन्फर्म किया है कि सुधीर सांगवान ने अपना जुर्म कबूला है। हालांकि गोवा पुलिस ने ये भी कहा कि कोर्ट में कई बार अपराधी मुकर भी जाते हैं इसलिए गोवा पुलिस दोनों गिरफ्तार आरोपियो के खिलाफ गोवा से हरियाणा तक सारे सबूत जमा कर रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement