Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट मर्डर केस में बड़ा खुलासा, सुधीर सांगवान ने जुर्म कबूला-सूत्र

Sonali Phogat Murder Case: उसका इरादा सोनाली की करोड़ों की संपत्ति हथियाना था जिसकी योजना वह कई महीनों से बना रहा था। सुधीर ने सुखविंदर को संपत्ति का लालच भी दिया था।

Jayprakash Singh Reported By: Jayprakash Singh @jayprakashindia
Updated on: September 03, 2022 12:47 IST
Sonali Phogat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sonali Phogat

Highlights

  • सोनाली को जानबूझकर कर ड्रग का ओवरडोज़ दिया
  • सोनाली की करोड़ों की संपत्ति हथियाना चाहता था सुधीर
  • सूत्रों के हवाले से खबर

Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक मुख्य अरोपी सुधीर सांगवान ने गोवा पुलिस कस्टडी में अपना जुर्म कबूल कर लिया है।  उसने यह माना कि सोनाली को जानबूझकर कर ड्रग का ओवरडोज़ दिया। सुधीर ने यह भी कबूल किया कि उसने सुखविंदर की मदद ली। उसका इरादा सोनाली की करोड़ों की संपत्ति हथियाना था जिसकी योजना वह कई महीनों से बना रहा था। सुधीर ने सुखविंदर को संपत्ति का लालच भी दिया था।

गोवा पुलिस की कस्टडी में है सुधीर और सुखविंदर

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गोवा पुलिस ने येभी कहा कि कोर्ट में कई बार अपराधी मुकर भी जाते है इसलिए गोवा पुलिस गोवा से हरियाणा तक सारे सबूत दोनों गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ जमा कर रही है। आपको बता दें कि सुधीर सांगवान और सुखविंदर दोनों अभी गोवा पुलिस की कस्टडी में है । 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी । जिसके बाद से ही सोनाली फोगाट के परिवार वाले सुधीर सांगवान पर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं । 

सोनाली फोगाट की तीन लाल डायरी बरामद

इसी बीच गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट की तीन लाल डायरी को बरामद किया है। इन तीनों लाल डायरी में ही कत्ल से जुड़े कई अहम सबूत हो सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि सोनाली फोगाट के घर से जो तीन 3 लाल डायरी मिली है, उसमें सोनाली और सुधीर के बीच पैसों के लेन देन का जिक्र है । साथ ही डायरी में इस बात का भी जिक्र है कि सोनाली ने किसे और कब कब पैसे दिए हैं । 

लाल डायरी से खुल सकते हैं कई राज

सोनाली की हत्या का आरोप उसके PA सुधीर सांगवान और सुखविंदर पर लगा है । दोनों अभी जेल में बंद हैं। लाल डायरी मिलने के बाद अब इस बात का खुलासा हो सकता है कि सोनाली की हत्या में और कौन कौन शामिल है। दरअसल, गोवा पुलिस की टीम हिसार में सोनाली फोगाट के फॉर्म हाउस पर गई थी। जहां जांच के दौरान गोवा पुलिस को वहां एक डिजिटल लॉकर मिला। जिसे सील कर दिया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement