35 टुकड़े करने के बाद भी नहीं खत्म हुई आफताब की नफरत, मारने के बाद श्रद्धा के फोटो को भी कर दिया आग के हवाले

श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस की पूछताछ में आफताब ने अपने नफरत की दास्तां बताई कि कैसे श्रद्धा को मारने के बाद भी वह उससे नफरत करता था।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Pankaj Yadav Updated on: November 20, 2022 13:11 IST
आफताब पूनावाला और श्रद्धा वॉलकर- India TV Hindi
आफताब पूनावाला और श्रद्धा वॉलकर

श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस टीम लगातार जांच में जुटी हुई है। हर रोज आफताब नए-नए खुलासे करते जा रहा है। पुलिस भी अपनी तरफ से छानबीन कर रही है। हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस आफताब से पूछताछ कर रही है। पुलिस की पूछताछ में आफताब ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। आफताब ने बताया कि श्रद्धा को मारने के बाद भी उसकी नफरत उसके लिए खत्म नहीं हुई। उसने श्रद्धा के सारे समान जला दिए और उसके बाद लास्ट में उसकी तीन फोटो जो कि उनके बेडरूम में लगी हुई थी उन्हें भी उसने जला दिया।  

श्रद्धा से जुड़े हर एक सबूत को खत्म करना चाहता था आफताब

आफताब ने 23 मई को पूरे घर में तलाशी ली थी। सफाई और तलाशी के दौरान आफताब घर में मौजूद श्रद्धा से जुड़े हर एक समान को ढूंढ कर उसे समाप्त करना चाहता था। पुलिस पूछताछ में आफताब ने बताया कि उनके बेडरूम में श्रद्धा की तीन तस्वीरें थी जिनमें से दो उसकी सिंगल तस्वीरें थी जो कि उत्तराखंड टूर की थी और एक तस्वीर आफताब के साथ की थी जो 2020 में मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर ली गई थी। आफताब ने पहले तीनों फोटो फ्रेम को तोड़ा फिर उन फोटो को रसोई में ले जाकर आग के हवाले कर दिया। आफताब ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह श्रद्धा से जुड़े हर एक सबूत को खत्म कर देना चाहता था। जिसके लिए उसने 23 मई को घर मे मौजूद श्रद्धा के सामान को एक बैग में भरा था। ये बैग पुलिस ने उसके घर से बरामद भी कर लिया है। जिसमें श्रद्धा के कपड़े और जूते मिले है। 

इस कदर करता था श्रद्धा से नफरत

इसके अलावा तीन फोटो को आफताब ने रसोई में जला दिया था। आफताब श्रद्धा से इस कदर नफरत करने लगा था कि उसने श्रद्धा को न सिर्फ गांजा पीकर मारा, बल्कि उसके 35 टुकड़े किए। यही नहीं इसके बाद भी उसकी नफरत खत्म नहीं हुई तो उसने तीनों तस्वीरों को आग के हवाले कर दिया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन