Sraddha Murder Case: 'अय्याश' आफताब का कई लड़कियों से चल रहा था चक्कर, कई बार पकड़ चुकी थी श्रद्धा

पुलिस जांच में अब तक यह पता चला है कि आफताब बहुत ही अय्याश किस्म का इंसान है। वह श्रद्धा के साथ लिव-इन में रहने के बावजूद भी दूसरी लड़कियों को डेट करता था।

Reported By : Rajiv Singh Edited By : Pankaj Yadav Updated on: November 20, 2022 13:38 IST
श्रद्धा के साथ लिव-इन में रहने के बावजूद भी आफताब दूसरी लड़कियों को डेट करता था।- India TV Hindi
श्रद्धा के साथ लिव-इन में रहने के बावजूद भी आफताब दूसरी लड़कियों को डेट करता था।

श्रद्धा मर्डर केस को लेकर पूरे देश में सनसनी फैली हुई है। पुलिस भी अपना काम कर रही है। श्रद्धा के हत्यारे को सजा दिलाने के लिए दिल्ली पुलिस लगातार खोजबीन कर रही है। श्रद्धा के डेडबॉडी की पहचान भी अभी तक नहीं हो पाई है जिसे लेकर महरौली के जंगलों में पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है। इसी बाबत जांच के दौरान पुलिस की टीम आरोपी आफताब के घर पहुंची। पुलिस टीम में खुद एडिशनल DCP, SHO और ACP महरौली मौजूद थे। इसी दौरान पुलिस को जांच में यह पता चला है कि आफताब बहुत ही अय्याश किस्म का इंसान है। वह श्रद्धा के साथ लिव-इन में रहने के बावजूद भी दूसरी लड़कियों को डेट करता था। श्रद्धा के साथ-साथ उसने और भी कई सारी गर्लफ्रेंड्स बना रखी थी। श्रद्धा को उसकी इन आदतों का पता लग गया था। श्रद्धा उसकी इसी आदत से बहुत परेशान रहती थी। अक्सर उन दोनों में इस बात को लेकर झगड़ा भी होता रहता था। श्रद्धा उसकी दूसरी गर्लफ्रेंड्स पर नाराज रहती थी। जब श्रद्धा इस मामले को लेकर कुछ बोलती तो आफताब उसके साथ मारपीट करता था। आफताब ने 15 मई को भी श्रद्धा के साथ मारपीट की थी। 

हत्या के 20 दिन बाद ही आफताब ने कमरे पर बुलाई थी दूसरी लड़की

आफताब को श्रद्धा के मरने का जरा सा भी अफसोस नहीं था। उसने श्रद्धा की हत्या के कुछ ही दिन बाद डेटिंग ऐप से एक दूसरी लड़की को प्यार के जाल में फंसा लिया। 20 से 25 दिन बाद आफताब उस लड़की को छतरपुर के उसी घर पर लेकर आया, जहां उसने श्रद्धा का मर्डर किया था और उसके शव के टुकड़े  छुपाकर रखे थे। घर में श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स पड़े थे और आफताब उस दूसरी लड़की के साथ संबंध बनाता था। आफताब ने मर्डर के बाद श्रद्धा के शव के टुकड़े फ्रिज के साथ-साथ अलमारी में भी छुपा दिए थे। 

पुलिस अब सोसाईटी के लोगों से भी करेगी पूछताछ

श्रद्धा के हत्या से जुड़े कड़ियों को सुलझाने के लिए पुलिस अब श्रद्धा और आफताब के सोसाईटी में रहने वाले लोगों से पूछताछ करेगी। पुलिस ने बताया कि आफताब का परिवार अभी भी अन्ट्रेसेबल है। ऐसे में दिल्ली पुलिस ने आफताब की सोसाईटी से जुड़े पदाधिकारियों को पूछताछ के लिए बुलाया है। पुलिस उनलोगों से आफताब के परिवार को लेकर पूछताछ करेगी। आपताब का परिवार क्यों गया, कहां गया, और कब गया इन सब सवालों का जवाब पुलिस तलाशेगी। इसके आलावा पुलिस उनके फ्लैट से जुड़े दस्तावेज और रेंट पर दिए फ्लैट के दस्तावेज भी खंगालेगी।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन