Friday, April 26, 2024
Advertisement

Tamil Nadu: चेन्नई में कैब ड्राइवर ने ली सवारी की जान, OTP शेयर करने को लेकर हुई थी बहस

Tamil Nadu: घटना रविवार की है। आरोपी कैब ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam
Published on: July 05, 2022 20:20 IST
Cab Driver Killed Passenger- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE Cab Driver Killed Passenger

Highlights

  • ओटीपी को लेकर कुछ कन्फ्यूजन हो गई थी
  • ड्राइवर ने कहा, पहले ओटीपी कन्फर्म कर लें
  • उमेंद्र ने कैब का दरवाजा जोर से बंद कर दिया

Tamil Nadu: तमिलनाडू की राजधानी चेन्नई में एक कैब ड्राइवर ने एक शख्स की हत्या कर दी। दरअसल, कैब में सवार होने के बाद ओटीपी (OTP) शेयर करने को लेकर कैब ड्राइवर और सवारी में बहस हुई। इस दौरान दोनों के बीच हाथापाई हुई और कैब ड्राइवर ने शख्स को मार डाला। घटना रविवार की है। आरोपी कैब ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

शख्स की पहचान 33 वर्षीय उमेंद्र के रूप में हुई

मृत शख्स की पहचान 33 वर्षीय उमेंद्र के रूप में हुई है, जो कोयम्बटूर में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था। वो अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रिश्तेदार से मिलने चेन्नई आया था। वहीं, कैब ड्राइवर का नाम रवि बताया जा रहा है। रविवार को फिल्म देखकर आने के समय उमेंद्र की पत्नी ने कैब बुक किया था। जब ड्राइवर कैब लेकर पहुंचा, तो ओटीपी को लेकर दोनों के बीच कुछ कन्फ्यूजन हो गई।

ड्राइवर ने कैब से उतरने के लिए कहा

कैब ड्राइवर ने उमेंद्र और उनकी पत्नी व बच्चे को कैब से उतरने के लिए कहा। ड्राइवर ने कहा कि पहले ओटीपी कन्फर्म कर लें। कैब से उतरने के दौरान उमेंद्र ने कैब का दरवाजा जोर से बंद कर दिया, जिसका ड्राइवर ने विरोध किया और फिर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई।

अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत बताया

पुलिस के मुताबकि, ड्राइवर ने पहले उमेंद्र का मोबाइल फोन उसके सिर पर फेंक दिया और बाद में मुक्के से मारने लगा। कई बार मुक्के से मारे जाने पर उमेंद्र गिर गए। बाद में उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक, कैब ड्राइवर के खिलाफ हत्या की धाराओं में मामले दर्ज किए गए हैं और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement