Saturday, April 27, 2024
Advertisement

टीचर को नाबालिग स्टूडेंट से हुआ प्यार, दोनों हुए फरार, लड़के के पिता ने लगाई पुलिस से गुहार, पढ़िए पूरा मामला

दिल्ली से सटे नोएडा में एक टीचर का अपने ही नाबालिग स्टूडेंट से प्यार का मामला सामने आया है। यह नाबालिग 6 महीने पहले ट्यूशन पढ़ने आता था। इस दौरान दोनों प्यार परवान चढ़ा और दोनों फरार हो गए। लड़के के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: January 16, 2023 22:44 IST
Crime News- India TV Hindi
Image Source : FILE Crime News

प्यार अंधा होता है, लेकिन उसकी भी एक मर्यादा होती है। लेकिन नोएडा में प्यार की एक अजीबोगरीब दास्तां सामने आई है। जानकारी के मुताबिक एक टीचर को अपने नाबालिग स्टूडेंट से प्यार हो गया। दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि टीचर और स्टूडेंट दोनों गायब हो गए और अब लड़के के पिता ने टीचर के खिलाफ थाने में जाकर मुकदमा दर्ज करवाया। पिता ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसके नाबालिग बेटे को ढूंढ कर वापस लाया जाए। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। टीचर और स्टूडेंट की तलाश की जा रही है।

ट्यूशन में पढ़ने आता था किशोर, हो गया प्रेम प्रसंग

पुलिस ने बताया कि युवती के पास किशोर लगभग 6 महीने पहले ट्यूशन पढ़ने जाता था। जहां दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। ट्यूशन पढ़ाने वाली मैडम की उम्र 22 साल है। लड़के की उम्र 16 साल है। अब छात्र के पिता ने टीचर के खिलाफ सेक्टर-113 के पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज करवाया है। सेक्टर-113 के थानाध्यक्ष प्रमोद प्रजापति ने बताया कि उन्नति विहार कॉलोनी में रहने वाले विजय शुक्ला ने शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि 16 वर्षीय बेटा उसी कॉलोनी में रहने वाली आयशा के पास ट्यूशन पढ़ने जाता था। जहां पर आयशा को उनके बेटे से प्यार हो गया। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला टीचर छात्र से प्यार करती है। दोनों की तलाश पुलिस टीम कर रही है।

छात्र के पिता विजय शुक्ला ने बतया कि उनका बेटा 15 जनवरी की दोपहर को अपनी चाची के घर पर जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद से नहीं आया। उसके दोनों फोन नंबर भी बंद जा रहे है। उनका आरोप कि ट्यूशन टीचर उनके बेटे को अगवा करके फरार हो गई है। विजय शुक्ला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement