Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

त्रिपुरा: पूत बना कपूत... मां, बहन सहित परिवार के चार लोगों को कुल्हाड़ी से काटा

त्रिपुरा के धलाई जिले में एक नाबालिग लड़के ने अपनी मां बहन सहित परिवार के चार लोगों को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: November 06, 2022 14:56 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

Tripura Crime: त्रिपुरा के धलाई जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जिले में एक 15 साल के किशोर ने परिवार के मां-बेटा, भाई-बहन जैसे सभी रिश्तों को शर्मसार कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक किशोर ने मां और बहन सहित अपने परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी। पुलिस ने 15 साल के आरोपी सुप्रिया देबनाथ को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि यह भयावह घटना पूर्वी त्रिपुरा के धलाई जिले में कमालपुर थाना क्षेत्र के दुरई शिब बारी गांव में घटी।

'आरोपी ने सभी की सोते समय की हत्या'

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, सुप्रिया ने शनिवार की देर रात अपने दादा बादल देबनाथ (70), मां समिता देबनाथ (32), बहन सुपर्णा देबनाथ (10), चाची रेखा देब (42) को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला। उन्होंने बताया कि आरोपी ने परिवार के लोगों को गहरी नींद में सोते हुए मौत के घाट उतारा। पुलिस ने बताया कि उसने आरोपी को उस समय अरेस्ट किया, जब वह एक बतख को बेंचने के लिए मार्केट जा रहा था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि अपराध करने की वजह का पता लगाने के लिए आगे की जांच की जा रही है।

कुल्हाड़ी से काटकर उतारी मौत के घाट

हाल मेंल यूपी के शाहजहांपुर जिले से एक बेहद खौफनाक और बाप-बेटे के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया था। जिले में एक जमीन के टुकड़े के लिए बेटे ने कथित रुप से अपने बूढ़े बाप की कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी थी। पुलिस के मुताबिक मृतक (शरीफ) आज सुबह अपने खेत में ट्यूबवेल पर बैठे थे, उसी समय आरोपी ने अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक मृतक(शरीफ) के बेटे(बशीर) ने अपने पिता पर कुल्हाड़ी से लगातार कई वार किए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।   

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement