Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

नानी के घर छोड़ने के बहाने ई-रिक्शा पर बैठाकर किशोरी से गैंगरेप, 4 गिरफ्तार

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के बाद किशोरी के शोर मचाने पर ग्रामीण पहुंचे और उन्होंने मौके से भाग रहे आरोपियों को पकड़ लिया और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 06, 2020 11:20 IST
Teenager Gangraped, Teenager Gangraped in Ballia, Teenager Rape, Girl Raped in Ballia- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी के साथ कथित तौर पर 4 लोगों द्वारा गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है।  

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी के साथ कथित तौर पर 4 लोगों द्वारा गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के बाद किशोरी की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों ने चारों आरोपियों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपियों ने ननिहाल जा रही किशोरी को उसके ठिकाने तक छोड़ने का बहाना बनाकर अपने ई-रिक्शा पर बैठाया था।

निर्जन स्थान पर ले जाकर गैंगरेप

घटना के बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने गुरुवार को बताया कि मऊ जिले के सराय लखंसी थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी 17 वर्षीय किशोरी 4 अगस्त की शाम अपने घर से रसड़ा ननिहाल के लिए निकली। वह रसड़ा स्टेशन पर उतरी तो 4 युवक उसके पीछे लग गए। थोड़ी देर बाद उन चारों युवकों ने नानी के घर छोड़ने का बहाना बनाकर किशोरी को ई-रिक्शा पर बैठा लिया। इसके बाद उसे एक निर्जन स्थान पर ले गए तथा उसके साथ गैंगरेप किया।

आरोपियों को ग्रामीणों ने पकड़ा
रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के बाद किशोरी के शोर मचाने पर ग्रामीण पहुंचे और उन्होंने मौके से भाग रहे आरोपियों को पकड़ लिया और घटना की जानकारी पुलिस को दी। ASP ने बताया कि किशोरी की शिकायत पर चंदन सिंह, अमर पासवान, प्रकाश चौहान व सलमान के विरुद्ध बुधवार को नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपियों की उम्र 25 से 35 वर्ष है। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement