Friday, May 10, 2024
Advertisement

शराब के नशे में मंदिर में घुसने की कोशिश करता था शख्स, महिला ने मना किया तो कर दी हत्या

पंजाब के कपूरथला में एक शख्स ने महिला की इस बात को लेकर हत्या कर दी क्योंकि वह उसे मंदिर में घुसने से रोकती थी। दरअसल महिला का कहना था कि शराब पीकर मंदिर में आना सही बात नहीं है। इसी बात को लेकर शख्स नाराज चल रहा था।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: December 19, 2023 18:03 IST
murder in temple- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC शख्स ने मंदिर में महिला की हत्या की, पुलिस ने दी जानकारी

कपूरथला: पंजाब के कपूरथला जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक मंदिर में एक शख्स ने महिला की हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को ये जानकारी दी है। पुलिस ने बताया की मृत महिला की पहचान सरिता देवी के रूप में हुई है। 

क्या है पूरा मामला?

पुलिस के मुताबिक, महिला की हत्या सोमवार रात को इसलिए की गई क्योंकि वह अक्सर आरोपी के मंदिर में प्रवेश करने का विरोध करती थी। आरोपी व्यक्ति नशे की हालत में मंदिर में प्रवेश किया करता था। सरिता के पति राकेश कुमार ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा कि उसकी पत्नी सिधवान दोना गांव में मंदिर की देखभाल करती थी। 

पुलिस ने कहा कि महिला ने जब नशे की हालत में आए आरोपी के मंदिर में प्रवेश करने का विरोध किया तो उसने कथित तौर पर तेज धार वाले हथियार से महिला पर हमला कर दिया और घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस ने कहा कि वह इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है। (इनपुट: भाषा)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement