Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

गाड़ी से बांधकर पीटा फिर घसीटा...चोरी के आरोप में दो नाबालिग लड़कों से क्रूर व्यवहार, तीन गिरफ्तार; आयोग ने मांगा जवाब

मध्य प्रदेश के इंदौर में पैसों की चोरी के आरोप में दो नाबालिग लड़कों को गाड़ी से बांधकर पीटा गया और फिर बाद में घसीटा भी गया। पुलिस ने इस बेहद चर्चित मामले में मुख्य आरोपी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: October 31, 2022 21:37 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

Indore News: मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के इंदौर से एक बेहद क्रूरता भरा मामला सामने आया है। इंदौर में पैसों की चोरी के आरोप में दो नाबालिग लड़कों को गाड़ी से बांधकर पीटा गया और फिर बाद में घसीटा भी गया। पुलिस ने इस बेहद चर्चित मामले में मुख्य आरोपी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इस बीच, राज्य मानवाधिकार आयोग ने शहर के पुलिस कमिश्नर से घटना को लेकर 15 दिन के अंदर जवाब मांगा है। कमेटी के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

सुनील वर्मा मामले का मुख्य आरोपी

राजेंद्र नगर पुलिस थाने के प्रभारी अजय कुमार मिश्र ने बताया कि पैसों की चोरी के आरोप में दो नाबालिग लड़कों के साथ बेहद क्रूरता भरा व्यवहार करने के आरोप में खंडवा जिले के सब्जी कारोबारी सुनील वर्मा, अजय वर्मा और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। अधिकार ने बताया कि सुनील वर्मा मामले का मुख्य आरोपी है जो अपने दो संगियों के साथ घटना के बाद फरार हो गया था। 

पुलिस के एक दूसरे अधिकारी ने बताया कि वर्मा एक माल ढोने वाली गाड़ी से प्याज की बोरियां लेकर शनिवार को इंदौर की देवी अहिल्याबाई होलकर फल-सब्जी मंडी पहुंचा था। उन्होंने बताया कि 13 साल और 17 साल की उम्र वाले नाबालिग लड़कों पर आरोप है कि उन्होंने इस गाड़ी में रखे नकद पैसों को चुराया। 

लड़कों पर गा़डी में रखे पैसे चुराने का आरोप

इस बीच सोशल मीडिया पर सामने आए घटना के वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि सब्जी मंडी में रस्सी के जरिए गाड़ी से बंधे हुए दोनों लड़के शिथिल पड़े हुए हैं। इसके अलावा वीडियों में यह भी देखा जा सकता है कि उनसे अपशब्दों के इस्तेमाल के साथ पूछा जा रहा है कि चोरी की नकदी कहां है? वीडियो में यह भी साफ दिख रहा है कि दोनों लड़के गाड़ी के चलने पर कुछ दूर तक घिसटते हैं, तभी तमाशा देख रहे लोग शोर मचाकर गाड़ी रुकवा देते हैं।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement