Friday, April 26, 2024
Advertisement

गुरुग्राम: 10वीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीन और आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा के गुरुग्राम में 10वीं क्लास की स्टूडेंट के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो नाबालिगों सहित तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: November 01, 2022 23:48 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

Gurugram Crime: हरियाणा के गुरुग्राम में 10वीं क्लास की स्टूडेंट के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो नाबालिगों सहित तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि इस मामले में अभी तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि तीन वयस्क आरोपियों को अदालत के समक्ष पेश किया गया जिसने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया, वहीं किशोर न्याय बोर्ड ने दोनों नाबालिग आरोपियों को सुधार गृह भेज दिया।

'तीनों आरोपियों को सोमवार की रात को गिरफ्तार किया'

पुलिस ने बताया कि आरोपी आशु (20) और प्रवीण (21) को सोमवार दिन में जबकि सोहैल तथा दो नाबालिगों को सोमवार की रात गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि उनमें से एक 10वीं का और दूसरा 11वी का छात्र है। गौरतलब है कि शनिवार दोपहर सेक्टर-9 के एक होटल में 10वीं की छात्रा 14 वर्षीय लड़की के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार हुआ। बच्ची की मां का आरोप है कि वह दोपहर करीब साढ़े बारह बजे घर से निकली लेकिन देर रात तक नहीं लौटी। अगली सुबह वह बेहद बुरी अवस्था में अपने घर के पास मिली।

पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी

बच्ची की मां ने अपनी शिकायत में कहा है कि मेरी बेटी ने बताया कि उसका दोस्त (नाबालिग) और सोहैल उसे बाइक से एक होटल में ले गए। जहां उन्होंने प्रवीण, आशु और एक दूसरे दोस्त (दूसरा नाबालिग) को बुलाया। शिकायत के मुताबिक सभी ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने इस घटना के संबंध में रविवार को प्राथमिकी(FIR) दर्ज की। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement